IPL 2018:  रोमांचक हुआ मैच, मुंबई ने की वापसी...
IPL 2018: रोमांचक हुआ मैच, मुंबई ने की वापसी...
Share:

आईपीएल 2018 के इस सीजन में आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है. मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए अपने निर्धारित बीस ओवर में 147 रन बनाये है. खराब फील्डिंग के बावजूद हैदराबाद, मुंबई को छोटे स्कोर पर रोकने में कामयाब रही. हैदराबाद ने 148 के लक्ष्य का पीछा करते हुए खबर लिखे जाने तक 137 रन बना लिए.

हैदराबाद की ओर से ओपनिंग करने उतरे शिखर धवन ओर रिद्धिमान साहा ने हैदराबाद को अच्छी शुरुआत दी. जिसके बाद हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा समय तक क्रीज पर टिक नहीं पाया. लगातार विकेट गिरने के बाद मैच अब रोमांचक स्तिथि में पहुंच चूका है जहाँ हैदराबाद के पास तीन विकेट बचे है और जीत के लिए 11 गेंदों पर 11 रन बनाने की जरूरत है.

इससे पहले हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. आज के मैच में हैदराबाद और मुंबईं, दोनों टीमों ने बड़े बदलाव किए है. हैदराबाद में आज टीम के स्ट्राइक बॉलर भुवनेश्वर नहीं खेल रहे है उनकी जगह टीम में जगह मिली है संदीप शर्मा को मिली है. मुंबई ने अपनी टीम में दो बदलाव कर हार्दिक पंड्या और मिचेल मैक्लेंघन की जगह प्रदीप सांगवान और बेन कटिंग खेल रहे है.  

IPL 2018: मुंबई को धूल चटाने के करीब हैदराबाद...

IPL 2018: रोमांचक हुआ मैच, गब्बर ने किया ये कमाल...

IPL 2018: हैदराबाद ने नहीं जड़ा एक भी छक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -