IPL 2018 SRH V KXIP: मनोज तिवारी का ऐसा एक्शन देख मलिंगा भी शरमा जाएं
IPL 2018 SRH V KXIP: मनोज तिवारी का ऐसा एक्शन देख मलिंगा भी शरमा जाएं
Share:

हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में चल रहे सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने सामने है. इस मैच में हैदराबाद के कप्तान आर आश्विन ने टॉस जीतकर दूसरी बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पंजाब के लिए पहला ओवर लेकर आए अंकित राजपूत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने ओवर की चौथी गेंद पर विलियम्सन को शिकार बना लिया. उस वक्त टीम का स्कोर मात्र एक रन था. हालाँकि अंकित यही नहीं रुके अपने दुसरे ओवर में उन्होंने शिखर धवन को भी अश्विन के हाथों कैच करा हैदराबाद को तीसरे ओवर में ही दूसरा झटका दे दिया. राजपूत ने अपने शुरूआती दो ओवरों में महज पांच रन दिए और दो विकेट भी झटके.

अंकित यही नहीं रुके अपने दुसरे ओवर में उन्होंने शिखर धवन को भी अश्विन के हाथों कैच करा हैदराबाद को तीसरे ओवर में ही दूसरा झटका दे दिया. हालांकि हैदराबाद को झटके लगना यहीं बंद नहीं हुए और पारी के पांचवे ओवर में उन्होंने साहा को अपने जाल में फंसा लिया. साहा (6) हैदराबाद के लिए तीसरे विकेट के रूप में पवेलियन लौटे. हालांकि यहां एक मजेदार बात भी देखने को मिली जब पंजाब के कप्तान अश्विन ने अपना पहला मैच खेल रहे मनोज तिवारी के हाथ में गेंद थमाई. लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने ओवर की पहली गेंद फेंकी वैसे ही स्टेडियम में मौजूद सभी लोग दंग रह गए.

दरअसल तिवारी का बॉलिंग एक्शन देख ज्यादातर दर्शकों की हंसी छूट गई. अपने बेढंगे एक्शन के साथ तिवारी ने एक ओवर ने दस रन जरूर दिए लेकिन इस दौरान उन्होंने दर्शकों का भी मनोरंजन कराया. वहीं दूसरी तरफ कमेंटेटर्स ने भी यह कह दिया कि तिवारी का एक्शन देख मलिंगा भी शर्मा जायँगे. आपको बता दें कि मनोज तिवारी पार्ट टाइम बॉलर है और नेट्स में प्रेक्टिस करने के दौरान भी इसी एक्शन के साथ बॉलिंग करते है.

 

IPL 2018 SRH v KXIP: पॉवरप्ले के दौरान राजपूत के जाल में फंसी हैदराबाद

अरे ये क्या! भाजपा में शामिल हो गए गेल..यूजर्स ने दिया नया नाम 'कृष्णा गोयल'

डीजे ब्रावो की देसी गर्लफ्रेंड ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -