IPL 2018 LIVE: दो विकेट खोकर 90 के पार पहुंची आरसीबी
IPL 2018 LIVE: दो विकेट खोकर 90 के पार पहुंची आरसीबी
Share:

आईपीएल 2018 में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू से हो रहा है. दोनों टीमें अपने अबतक खेले सात मैचों में से दो में ही जीत हासिल कर पाई हैं. ऐसे में दोनों ही टीमें इस मुकाबले में जीत हासिल कर अपने अंकों को बढ़ाने की कोशिश करेंगे. इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और आरसीबी को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. 11 ओवर के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का स्‍कोर दो विकेट खोकर 95 रन है. क्विंटन डिकॉक (7) और मनन वोहरा (45) आउट होने वाले बल्लेबाज रहे.

फिलहाल क्रीज पर ब्रेंडन मैक्‍कुलम (24) और कप्तान कोहली (15) रन बना कर टिके हुए है. मुंबई इंडियंस के आमंत्रण पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की पारी क्विंटन डिकॉक और मनन वोहरा ने की. पहला ओवर जेपी डुमिनी ने फेंका जिसमें मनन ने छक्‍का लगाकर अपना और टीम का खाता खोला. इस ओवर से 6 रन ही आए. पारी के चौथे ओवर में मनन ने डुमिली को दो चौके और दो छक्‍के लगा दिए.

ओवर में 22 रन बने. पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर मैकक्‍लेंघन ने डिकॉक (7रन, 13 गेंद, एक चौका) को कप्‍तान रोहित शर्मा से कैच कराकर मुंबई को पहली सफलता दिलाई.

 

IPL 2018: रोहित शर्मा ने टॉस जीत विराट सेना को दिया बल्लेबाजी का न्योता

वीडियो: एक बार फिर अपने सादगी भरे अंदाज से द्रविड़ ने जीता सबका दिल

Video: फुटबॉल ने बना दिया लखपति

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -