IPL 2018: रोहित शर्मा ने टॉस जीत विराट सेना को दिया बल्लेबाजी का न्योता
IPL 2018: रोहित शर्मा ने टॉस जीत विराट सेना को दिया बल्लेबाजी का न्योता
Share:

आईपीएल-2018 में आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है. इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है और दोनों टीमें इस मैच में जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को उन्ही के घर में मात दी थी जिससे उनके हौसलें काफी बुलंद होंगे. वहीं बैंगलोर को अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद विराट ने टीम की फील्डिंग व बल्लेबाजी को लेकर नाराजगी भी जताई थी.

ऐसे में इस मुकाबले के काफी रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है. पॉइंट्स टेबल पर नजर डालें तो बेंगलोर की टीम सात मैचों में चार अंकों के साथ सातवें पायदान पर है जबकि मुंबई इंडियंस भी इतने ही अंकों के साथ छठे नंबर पर है. रोहित शर्मा की मुंबई नेट रन रेट में बैंगलोर से आगे है. ऐसे में विराट कोहली की सेना इस मैच में जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में ऊपर उठाना चाहेगी. प्लेऑफ्स के लिए क्वालीफाई करने के लिए दोनों टीमों के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी है.

हालांकि बैंगलोर की टीम ने पिछले कुछ मुकाबलों में साधारण फील्डिंग और गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था. ऐसे में विराट कोहली के लिए इन दो विषयों पर काम करना बेहद जरूरी है. वहीँ मुंबई इंडियन ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी थी. इस मैच में मुबई के सभी खिलाड़ियों ने अपना सम्पूर्ण योगदान दिया था. मुंबई इस मैच में अपनी जीत की ले बरकरार रखना चाहेगी.

टीमें:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: क्विंटन डी कॉक, ब्रेंडन मैकुलम, विराट कोहली, मनन वोहरा, मनदीप सिंह, कोलिन डे ग्रन्धोंमें/वाशिंगटन सुन्दर, मुरुगन आश्विन, टिम सौथी, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, मुहम्मद सिराज.

मुंबई इंडियंस: सूर्यकुमार यादव, पोलार्ड, रोहित शर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, JP डुमिनी, क्रुणाल पंड्या, बेन कटिंग/मुस्ताफ़िज़ुर रहमान, मिचेल मकक्लेनघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह.

 

वीडियो: एक बार फिर अपने सादगी भरे अंदाज से द्रविड़ ने जीता सबका दिल

Video: फुटबॉल ने बना दिया लखपति

आईएसएसएफ विश्व रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचे शाहजार रिजवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -