IPL 2018: चिन्नास्वामी में ABD का तूफानी शो
IPL 2018: चिन्नास्वामी में ABD का तूफानी शो
Share:

आईपीएल 2018 के 8वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने सामने है. इस मैच में RCB के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. विराट का यह फैसला तीसरे ओवर में सच साबित होता दिखाई दिया जब उमेश कुमार ने पंजाब के तीन बल्लेबाजों (मयंक अग्रवाल, ऐरोन फिंच और युवराज सिंह) पवेलियन भेज पंजाब की कमर तोड़ दी. इसके बाद पंजाब को सँभालने का मौका नहीं मिला और टीम ने लगातार अपने विकेट गवाएं.

अंत में पंजाब की पूरी टीम (19.2 ओवरों में) 155 रन बना कर ढेर हो गई. आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी बंगलुरु की शुरुआत मैकुलम के आउट होने के साथ हुई. इस मैच में एक समय ऐसा भी आया जब पंजाब मैच को बचाती नजर आयी और विराट की टीम अपनी दूसरी हार की तरफ बढ़ते दिखने लगी.

लेकिन मैच के 16वें ओवर में डिविलियर्स ने मैच का पूरा पासा पटल दिया. उन्होंने मुजीब के ओवर में दो जोरदार छक्के जड़ बेंगलुरु को प्रेसर से बाहर निकाला. हालांकि 18वें ओवर की पहली गेंद पर डिविलियर्स अपना अर्धशतक पूरा कर आउट हो गए. मैच फिलहाल अपने रोमांचक मोड़ पर पहुंच चूका है. बंगलुरु को जीत के लिए 9 गेंदों 7 रन की जरूरत है.   

 

IPL 2018: रोमांचक हुआ मैच, मुश्किल में विराट..

IPL 2018: दिल जीतने में माहिर है 'क्लीन बोल्ड कोहली'

IPL 2018 LIVE : कोहली के गढ़ में 17 साल के लड़के ने मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -