IPL 2018: रोमांचक हुआ मैच, मुश्किल में विराट..
IPL 2018: रोमांचक हुआ मैच, मुश्किल में विराट..
Share:

आईपीएल 2018 काफी शानदार बीत रहा है, काफी कम समय में जिस तरह के रोमांचक मैच आईपीएल में देखने को मिल रहे है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज का मैच भी काफी रोमांचक होगा और ऐसा हुआ भी. आईपीएल में आज का मैच किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बीच खेला जा रहा है. जिसमे पहले बैटिंग करते हुए पंजाब ने निर्धारित ओवरों में 155 रन बनाए. मैच अभी रोमांचक स्थिति में है. 

156  रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलोर की शुरुआत कोई खास नहीं रही, मैच की दूसरी ही गेंद पर मैकुलम अपना विकेट देकर बिना खता खोले चलते बने, उसके बाद कप्तान विराट कोहली भी कुछ कमाल नहीं दिखा सके, हालाँकि डिविलियर्स इस समय मैदान पर मौजूद है जिसने उम्मीद की जा सकती है, बेंगलोर को जीत के लिए अभी 24 गेंद पर 41 रन बनाने है. 

इससे पहले बेंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की शुरुआत अच्छी रही लेकिन उमेश यादव के एक ही ओवर में तीन विकेट गिरने के बाद पंजाब की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आई. हालाँकि के एल राहुल के संघर्ष के कारण और आखिरी ओवरों में अश्विन की बैटिंग की बदौलत पंजाब एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में सफल रहे. 

IPL 2018: दिल जीतने में माहिर है 'क्लीन बोल्ड कोहली'

IPL 2018 LIVE : कोहली के गढ़ में 17 साल के लड़के ने मचाया तहलका

IPL 2018: ...तो इस मैच में कोहली हो जाएंगे और भी 'विराट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -