IPL 2018 Qualifier 1- चेन्नई ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले जाने वाले आईपीएल 2018 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने सामने है. इस मुकाबले में जीत दर्ज करने वाली टीम सीधे फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी. आज के मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. जहां इस मैच में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करेगी वहीँ हारने वाली टीम को एलिमिनेटर मुकाबले की विजेता टीम से मैच खेलना होगा. बता दें कि आज के मुकाबले में चेन्नई का पलड़ा भारी है क्योकि उसने पिछली बार हैदराबाद के खिलाफ खेले अपने दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है.

इस सीजन में सभी आठ टीमों में सबसे खतरनाक गेंदबाजी हैदराबाद की मानी जा रही थी लेकिन चेन्नई के बल्लेबाजों ने हर बार हैदराबाद की बखिया उधेड़ के रख दी. उधर कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान की टीमें भी प्लेऑफ में पहुँच चुकी है. ख़ास बात यह है कि इस बार आईपीएल के क्वालीफायर में पहुँचने वाली सभी टीमों ने कम से कम एक बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है.

टीमें:

सनराइजर्स हैदराबाद: विलियमसन(कप्तान), शिखर धवन, श्रीवत्स गोस्वामी, मनीष पांडे, युसूफ पठान, शाकिब अल हसन, कार्लोस ब्रेथवेट, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कॉल संदीप शर्मा.

चेन्नई सुपरकिंग्स: धोनी(कप्तान),अम्बाती रायडू, सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, शेन वाटसन, सैम बिल्लिंग्स, ब्रावो, दीपक चहर, हरभजन सिंह, शार्दुल ठाकुर, लुगनी निगीड़ी.

 

Womens T20: सुपरनोवा ने तीन विकेट से जीता मुकाबला

करोड़पति की बेटी हैं रीवा, जडेजा को मिली थी एक करोड़ की कार

आईपीएल महिला टी-20 : ट्रेलब्लेजर ने सुपरनोवा को दिया 130 रनों का टारगेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -