IPL 2018: RCB के खिलाफ मुकाबले से पहले भड़के धोनी ने खिलाड़ियों को सुनाई खरी खोटी

दुनियाभर में कैप्टन कूल के नाम से फेमस महेंद्र सिंह धोनी को ज्यादातर मैदान पर शांत ही देखा जाता है. बहुत कम ऐसे मौके आते है जब धोनी को धोनी को दवाब की स्थिति में परेशां देखा जाता है. लेकिन आईपीएल 2018 में गुरूवार को कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हार दिया. इस हार के बाद धौनी ने अपने गेंदबाजों पर जमकर भड़ास निकाली. 

चेन्नई द्वारा दिए गए 178 रनों के लक्ष्य को केकेआर ने महज 17.4 ओवर में चार विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. कोलकाता के लिए शुभमन गिल ने 36 गेंद पर 57 रनों की नॉटआउट पारी खेली. गिल की इस पारी के आगे धौनी की 25 गेंद पर 43 रनों की नॉटआउट पारी फींकी पड़ गई. मैच के बाद धोनी ने अपने गेंदबाजों के प्रति खासी नाराजगी जाहिर की. 

प्रेजेंटेशन के दौरान उन्होंने गेंदबाजों और फील्डरों पर भड़ास निकालते हुए कहा कि, 'अगर दोनों पारियों में विकेट एकसमान रहता तो ये लक्ष्य अच्छा था, लेकिन दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान हो गया था. इस हार से निराश हूं, अपनी गेंदबाजी विभाग में हमें बेहतर प्रदर्शन करना होगा. फील्डरों ने भी काफी निराश किया. मुझे लगता है गेंदबाजों को अपने पेस में वैरिएशन लाना चाहिए और बल्लेबाज के हिसाब से गेंदबाजी करनी चाहिए. आप गेंदबाजों को बहुत सारी बातें बता सकते हैं लेकिन जब गेंद उनके हाथ में होती है तो उन्हें वो खुद ही फेंकनी होती है.'

 

 

IPL 2018: डीके के सामने धोनी पड़े फीके, 6 विकेट से जीता कोलकाता

IPL 2018 LIVE : शुभमन ने जड़ा आईपीएल का पहला अर्द्धशतक, जीत की ओर कोलकाता

IPL 2018 LIVE: छक्के चौकों के साथ जीत की तरफ बढ़ती कोलकाता

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -