IPL 2018 LIVE: छक्के चौकों के साथ जीत की तरफ बढ़ती कोलकाता
IPL 2018 LIVE: छक्के चौकों के साथ जीत की तरफ बढ़ती कोलकाता
Share:

कोलकाता के इडेन गार्डन्स मैदान पर जारी आईपीएल सीजन 11 के 33वें मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 177 रन बनाए और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को 178 रनों का लक्ष्य रखा. इसके जवाब में कोलकाता की टीम 12 ओवरों के बाद चार विकेट के नुकसान पर 101 रन बना चुकी है. शुभमन गिल (27 रन) और कप्तान दिनेश कार्तिक (4 रन) क्रीज पर हैं. 178 रन का टारगेट लेकर उतरी कोलकाता को पहले ही ओवर में झटका लगा.

तेज बल्लेबाजी कर रहे क्रिस लिन 12 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. दूसरा विकेट रोबिन उथप्पा का रहा, वह 6 रन बना कर आउट हुए. इसके अलावा सुनील नरेन 32 रन की पारी खेलकर आउट हुए. इसके इसके बार हरभजन सिंह ने रिंकू सिंह को भी चलता कर दिया. रिंकू (16) के रूप में कोलकाता को चौथा. इससे पहले कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. 

चेन्नई को छठे ओवर में पहला झटका लगा, जब पीयूष चावला ने फाफ डुप्लेसिस को 27 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड आउट कर दिया. दूसरे सलामी बल्लेबाज शान वॉटसन 36 रन के निजी स्कोर पर सुनील नरेन की गेंद पर शिवम मावी के हाथों कैच आउट हुए.

 

IPL 2018 LIVE : जड़ेजा ने दिए दो जीवनदान, उथप्पा-नारायण क्रीज पर मौजूद

IPL के दौरान हो गई पिता की मौत, अंतिम संस्कार में जल गया था हाथ, अब हो रही धोनी से तुलना

IPL 2018 LIVE : फिर चमके धोनी, चेन्नई ने कोलकाता को दिया 178 का लक्ष्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -