IPL LIVE : कप्तान कार्तिक भी पहुंचे पैवेलियन, रसेल-सेरल्स क्रीज पर मौजूद
IPL LIVE : कप्तान कार्तिक भी पहुंचे पैवेलियन, रसेल-सेरल्स क्रीज पर मौजूद
Share:

आज आईपीएल 2018 के एकमात्र एलिमिनेटर मुकाबले में टॉस हार कर पहली बल्लेबाजी करते हुए फिलहाल 18 ओवरों के खेल में कोलकाता ने 6 विकेट खोकर 149 रन बना लिए है. इस समय कोलकाता के ओर से ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल शानदार बल्लेबाजी कर रहे है. दूसरे छोर पर उनका साथ सेरल्स दे रहे है. इससे पहले कार्तिक 52 रन पर आउट हुए. रसेल 32 और सेरल्स 1 रन बनाकर खेल रहे है. 

एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. कप्तान रहाणे का यह फैसला राजस्थान के गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम ने पहले ही ओवर में सही साबित कर दिया. पारी की पहली गेंद पर गौतम को सुनील नारायण ने चौका जड़ा. जबकि इसके बाद अगले ही गेंद पर जबरदस्त वापसी करते हुए गौतम ने नारायण को विकेट के पीछे क्लासेन के हाथों आउट कराया. 

कोलकाता दूसरी ही गेंद पर विकेट खोकर थोड़ी नाजुक नजर आ रही थी. वहीं इसके बाद पारी के तीसरे ओवर में गौतम ने उथप्पा को भी अपने ही हाथों कैच किया. वहीं अगले ओवर में आर्चर ने राणा को आउट किया. इसके बाद कार्तिक और लिन के बीच अच्छी साझेदारी देखने को मिली. लेकिन श्रेयस गोपाल ने पारी के आठवें और अपने पहले ओवर की अंतिम गेंद पर सलामी बल्लेबाज लिन को अपने ही गेंद पर लपककर कोलकाता की कमर तोड़ दी. सुनील 4, लिन 18 और राणा-उथप्पा 3-3 रन बनाकर बेहद सस्ते में चलते बने. वही शानदार लय में नजर आ रहे शुभमान गिल भी 28 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद 135 रन के स्कोर पर कप्तान कार्तिक भी 52 रन बनाकर आउट हो गए. 

आखिर चीयरलीडर्स बनते कैसे है ?

अब क्या करेंगे अर्श से फर्श पर आये युवराज सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -