IPL 2018 LIVE: इंदौर में बनेगा 500 छक्कों का रिकॉर्ड
IPL 2018 LIVE: इंदौर में बनेगा 500 छक्कों का रिकॉर्ड
Share:

किंग्स इलेवन पंजाब आज अपने नए घर यानी इंदौर के होलकर स्टेडियम पर आईपीएल सीजन-11 के 34 वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल रही है. इंदौर का ग्राउंड अन्य मैदानों से छोटा माना जाता है. ऐसे में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई पंजाब की टीम से इंदौर के फैन्स को धमाकेदार छक्के चौकों की उम्मीद है. और हो भी क्यों ना, क्रिस गेल और के एल राहुल जैसे धाकड़ ओपनर्स के साथ उतरी पंजाब की टीम  शुरुआत से ही छक्के चौके बरसा रही  है. पॉवरप्ले के भीतर पंजाब की टीम बिना किसी नुकसान 49रन बनाने में कामयाब रही. 

राहुल ने पहले ओवर की पांचवी गेंद पर छक्का जड़ दर्शकों के अन्दर रोमांच भर दिया. इसके अगले ओवर की पहली ही गेंद पर राहुल ने एक और छक्का जड़ ये साफ़ कर दिया कि होलकर के इस छोटे से मैदान पर छक्के चौकों की बारिश होने वाली है. हालांकि इस दौरान मुंबई के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और गेल को साधे रखा. लेकिन गेल ने चौथे ओवर में तीन चौके लगा पॉवरप्ले का भरपूर फायदा उठाया. 

पॉवरप्ले के आखरी ओवर में गेल ने दूसरी गेंद पर ऐसा छक्का जड़ा कि गेंद मैदान के बाहर चली गयी. इसके बाद वाली गेंद पर गेल ने एक और छक्का जड़ दिया. इस प्रकार पंजाब ने 6 ओवरों बिना किसी नुकसान के 49 रन बना लिए. इस लिहाज से देखें तो आज के मैच में मौजूदा सीजन के 500 छक्के पूरे हो जाएंगे. और होलकर का ये खुबसूरत मैदान इसका गवाह बनेगा. 

 

IPL 2018 LIVE : होलकर में पहले बल्लेबाजी करेंगे पंजाब के किंग्स...

IPL 2018: ...तो ये होंगे इंदौर के हीरो

IPL 2018 : ये खिलाड़ी है आईपीएल 11 के पर्पल और ऑरेंज कैप होल्डर...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -