IPL 2018 LIVE : होलकर में पहले बल्लेबाजी करेंगे पंजाब के किंग्स...

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आज रात 8 बजे से आईपीएल सीजन 11 का 34वां मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. जो कि प्रीती जिंटा की मालिकाना हक़ वाली और रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब का नया घरेलू मैदान है. इससे पूर्व पंजाब का घरेलू मैदान मोहाली में था. आज रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस और रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब होलकर स्टेडियम में आमने-सामने होगी. 

आपको बता दे कि अपने नए घरेलू मैदान पर इस सीजन में पंजाब कुल 4 मुकाबले खेलेंगी. आज खेला जाने वाला मुकाबला पंजाब का अपने नए घरेलू मैदान पर पहला मुकाबला होगा. बता दे कि इस समय पंजाब 7 में से 5 मुकाबले जीतकर अंक तालिका में चौथे नंबर पर मौजूद है. वहीं रोहित शर्मा की कप्तान वाली टीम मुंबई इस समय काफी बुरे दौर से गुजर रही है. उसने केवल 8 में से 2 मुकाबले जीते हैं, और वह इस समय अंक तालिका में सबसे निचले स्तर पर हैं. 

फ़िलहाल आज खेले जाने वाले मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीत लिया हैं, और उसने होलकर स्टेडियम में पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया हैं. आज का मैच जीतकर जहां पंजाब अपने घरेलू मैदान पर विजयी आगाज करना चाहेगी. वहीं मुंबई इंडियंस इस मैच को अपने नाम कर इस सीजन में और अंक तालिका में अपनी स्थिति को सुधारना चाहेगी. 

IPL 2018: ...तो ये होंगे इंदौर के हीरो

IPL 2018 : ये खिलाड़ी है आईपीएल 11 के पर्पल और ऑरेंज कैप होल्डर...

B'day Spl : धोनी के साथ सम्बन्ध बना चुकी हैं ये बोल्ड एक्ट्रेस, अफेयर को बताई थी त्रासदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -