IPL 2018: मुंबई ने निगलीं पंजाब की तीन बड़ी मछलियां फिर भी..

 IPL: इंदौर के होलकर मैदान पर खेले जा रहे आईपीएल 2018 के 34वें मुकाबले में पंजाब और मुंबई की टीमें आमने सामने है. अपने नए घर में खेल रही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी. पंजाब के लिए ओपनिंग करने आए के एल राहुल ने पहले ओवर में छक्का जड़ पंजाब के लिए अच्छी शुरुआत दी. लोकेश राहुल और क्रिस गेल ने मिलकर 54 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की. हालांकि 7वें ओवर में मयंक मार्कंडेय ने लोकेश राहुल को जे.पी डुमिनी के हाथों कैच करा पंजाब को पहला झटका दे दिया. लोकेश राहुल 24 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान उन्होंने 20 गेंदों का सामना कर एक चौका व 2 छक्के जड़े.

लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब को 12वें ओवर की चौथी गेंद पर सबसे तगड़ा झटका लगा जब बेन कटिंग की गेंद पर क्रिस गेल सूर्यकुमार यादव को अपना कैच थमा बैठे. गेल के रूप में पंजाब को दूसरा झटका लगा. गेल 50 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 40 गेंदों का सामना कर 6 चौके और 2 छक्के जड़े.

इस प्रकार मुंबई ने पंजाब की दूसरी और सबसे बड़ी मछली को भी अपने जाल में फंसा लिया. हालांकि पंजाब की तीसरी मछली यानी युवराज सिंह का फंसना बांकी था और मुंबई को ये मौका 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर लगा जब इशान किशन ने शानदार ढंग से युवराज सिंह को रन आउट करा दिया. हालांकि पारी के आखरी ओवर में पंजाब ने 22 रन बटोर अपना स्कोर 174 रन पंहुचा दिया.  

 

IPL 2018 LIVE : राहुल, गेल और युवी लौटे पैवेलियन, मुंबई ने कसा शिकंजा

IPL 2018 LIVE : गेल के छक्कों के बीच पंजाब 100 रनों के करीब...

IPL 2018 LIVE: इंदौर में बनेगा 500 छक्कों का रिकॉर्ड

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -