IPL2018: लगातार दो गेंदों पर आउट होने में अव्वल है कोहली-डिविलियर्स की जोड़ी
IPL2018: लगातार दो गेंदों पर आउट होने में अव्वल है कोहली-डिविलियर्स की जोड़ी
Share:

आईपीएल 2018 के तीसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को कोलकाता के हाथों हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस मैच में एबी डीविलियर्स और कप्तान विराट कोहली के याराने की चर्चा भी खूब रही. इन दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ मिलकर आईपीएल इतिहास के कई दिलचस्प आंकड़ें अपने नाम किये है. बता दें कि आईपीएल में 15 बार इन दोनों खिलाड़ियों ने 50 प्लस की पार्टनरशिप की है. रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी इन दोनों खिलाड़ियों का याराना देखने को मिला. कोहली जब बल्लेबाजी करने में संघर्ष कर रहे थे तब डिविलियर्स का उन्हें सपोर्ट करना भी दर्शकों के दिल को छू गया. हालांकि इस दौरान दोनों के याराने की एक फनी चीज भी देखने को मिली.

डिविलियर्स के आउट होने के दूसरी ही गेंद पर कोहली भी पवेलियन लौट गए. हालाँकि यह पहला मौका नहीं था जब कोहली और डिविलियर्स आगे-पीछे आउट हुए है. कोहली और डीविलियर्स छह बार लगातार दो गेंदों पर आऊट हो चुके हैं. दोनों में यह सिलसिला 2012 के आईपीएल में शुरू हुआ था. कोलकाता के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान जैक कैलिस की बॉलिंग के दौरान उन्होंने लगातार दो गेंदों पर कोहली और डीविलियर्स का विकेट लिया था. 2013 में एक बार फिर से मुंबई के खिलाफ मैच में धवन कुलकर्णी ने लगातार दो गेंदों पर इन दोनों बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था.

इसके बाद 2015 में आशीष नेहरा ने यह कारनामा दोहराया. इसके अलावा 2016 में मुंबई की टीम की ओर से क्रुणाल पांडे, फिर इसी साल पुणे के खिलाफ टी परेरा और अब कोलकाता में नितिश राणा ने लगातार दो गेंदों पर इन दिग्गजों को आऊट करा इस अजब-गजब रिकॉर्ड में बढ़ातैरी कर दी है.

 

IPL2018LIVE : क्या 2 साल के बाद जीत का स्वाद चख पाएगी राजस्थान ?

IPL2018live: इस कारण हार सकती है राजस्थान...

IPL2018: रहाणे के रॉयल्स पर भारी पड़ेगा हैदराबाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -