IPL2018LIVE : क्या 2 साल के बाद जीत का स्वाद चख पाएगी राजस्थान ?
IPL2018LIVE : क्या 2 साल के बाद जीत का स्वाद चख पाएगी राजस्थान ?
Share:

हैदराबाद के मशहूर राजीव गाँधी क्रिकेट स्टेडियम में आज सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल सीजन का चौथा मुकाबला खेला जाएगा. दोनों ही टीम का आईपीएल के 11वें सीजन में यह पहला मैच होगा. हैदराबाद अपने होम ग्राउंड पर विजयी आगाज करना चाहेगी वहीं राजस्थान रॉयल्स 2 साल के लम्बे अंतराल की वापसी को हैदराबाद के खिलाफ जीत से यादगार बनाना चाहेगी. फ़िलहाल हैदराबाद ने टॉस जीत लिया हैं, और उसने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. 

आपको बता दे कि राजस्थान रॉयल्स आज 2 साल बाद आईपीएल में कोई मुकाबला खेलने उतरेगी. वह पिछले दो साल से स्पॉट फिक्सिंग के चलते प्रतिबंध झेल रही थी. ऐसे में वह आज हर संभव जीत का स्वाद चखना चाहेगी. अगर आज के मैच में राजस्थान जीत दर्ज करती हैं, तो वह दो साल के बाद आईपीएल में जीत का आनंद उठाएगी. हैदराबाद की कप्तानी केन विलियम्सन कर रहे हैं, जबकि राजस्थान की कमान अजिंक्य संभाल रहे हैं. 

दो साल के लम्बे अंतराल के बाद वापसी करना और पहले ही मैच में जीत दर्ज करना राजस्थान के लिए थोड़ा मुश्किल भरा होगा. यह मैदान हैदराबाद का होम ग्राउंड है. इस पर हैदराबाद का रिकॉर्ड शानदार रहा है. उसने अब तक इस मैदान में 30 में से 20 मुकाबले अपने नाम किये है. 

IPL2018live: इस कारण हार सकती है राजस्थान...

IPL2018: रहाणे के रॉयल्स पर भारी पड़ेगा हैदराबाद

IPL2018: मैच से पहले देखें हैदराबाद और राजस्थान की संभावित टीमें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -