IPL 2018 CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने बनाए सबसे कम रन
IPL 2018 CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने बनाए सबसे कम रन
Share:

पुणे में खेले जा रहे आईपीएल 11 सीजन के 17वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने सामने है. इस मैच में राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. चेन्नई के बल्लेबाज शुरू से ही राजस्थान के गेंदबाजों पर हावी दिखे. चेन्नई ने पॉवरप्ले के दौरान 69 रन बटोरे और 13 ओवरों के बाद टीम का स्कोर 150 रनों पर पहुंच गया. चेन्नई की तरफ से वॉटसन के अलावा सुरेश रैना (29 गेंद पर 46 रन) ने भी आतिशी पारी खेली.

अंत में ब्रावो ने नॉटआउट 24 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 200 रन के पार पहुंचाने में योगदान दिया. चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुक्सान पर 204 रन बनाए और राजस्थान के सामने 205 रनों का लक्ष्य रखा. बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम शुरुआत से ही लड़खड़ाती नजर आई और टीम के तीस रन के भीतर ही तीन विकेट गिर गए.

पावरप्ले के दौरान राजस्थान के बल्लेबाजों ने महज 35 रन जोड़े जो कि इस सीजन में किसी भी टीम द्वारा पॉवरप्ले में बनाया गया सबसे कम स्कोर भी है. इस दौरान राजस्थान के अजिंक्य रहाणे (c) 16, हेनरिच क्लासें (7) और संजू सेमसन (2) आउट होने वाले बल्लेबाज रहे.

 

IPL 2018 LIVE KKR vs RR : चेन्नई ने राजस्थान को दिया 205 रनों का लक्ष्य

IPL 2018 LIVE : दो दिन में आईपीएल का दूसरा शतक, नए घर में दहाड़ी चेन्नई

IPL 2018 CSK vs RR: अबतक के सबसे बड़े लक्ष्य की ओर बढ़ती चेन्नई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -