IPL 2018 LIVE KKR vs RR : चेन्नई ने राजस्थान को दिया 205 रनों का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE KKR vs RR : चेन्नई ने राजस्थान को दिया 205 रनों का लक्ष्य
Share:

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज आईपीएल के 11वें सीजन का 17 वां मुकाबला खेला जा रहा है. पहले बल्लेबजाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में कुल 4 विकेट खोकर 204 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. राजस्थान को जीत के लिए अब 205 रनों के लक्ष्य को पार करना होगा. चेन्नई की ओर से सबसे अधिक रन सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन ने बनाए. पहले तो उन्होंने अर्द्धशतक पूरा किया. फिर अपने अर्द्धशतक को उन्होंने शतक में तब्दील किया. शेन वाटसन ने इस आईपीएल सीजन का अपना पहला और ओवर ऑल दूसरा शतक जड़ा.

पहले वाटसन ने 51 गेंदों में अपने आईपीएल करियर का तीसरा शतक जड़ा. और कुल 57 गेंदों में 106 रन बनाए. रायुडू ने 12, रैना ने 46 जबकि धोनी ने 5 रन का योगदान दिया. राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल ने 3 जबकि बेन ने 2 विकेट हासिल किए. 

आपको बता दे कि दोनों ही टीमों पर साल 2015 में आईपीएल के दौरान 2 साल का बैन लग था. जिसके बाद से इस आईपीएल में दोनों टीमों ने वापसी की है. दोनों ही टीम आईपीएल में ठीक 2 साल बाद एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आ रही है. आज पुणे में देखने वाली बात यह होगी कि दो साल बाद आज कौन-सी टीम इस जंग में बाजी मारती है. अब राजस्थान को चेन्नई को उसके घर में हराने के लिए इस पहाड़ से स्कोर को पार करना होगा. 

IPL 2018 LIVE : दो दिन में आईपीएल का दूसरा शतक, नए घर में दहाड़ी चेन्नई

IPL 2018: गौतम गंभीर के नाम है आईपीएल का ये धाकड़ रिकॉर्ड

IPL 2018: राजस्थान के ये खिलाड़ी चले गए तो जीत पक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -