IPL 2018 LIVE : रायडू-रैना क्रीज पर, जीत की ओर सुपरकिंग्स
IPL 2018 LIVE : रायडू-रैना क्रीज पर, जीत की ओर सुपरकिंग्स
Share:

धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स और विराट की कप्तान वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज पुणे में IPL 2018 का 35वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. इस समय दूसरी पारी में चेन्नई बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रही हैं. और वह आरसीबी से काफी मजबूत भी नजर आ रहीं हैं. चेन्नई ने अपना एक मात्र विकेट खोया हैं और उसने 7 ओवरों के खेल में 51 रन बना लिए हैं. चेन्नई की ओर से इस समय क्रीज पर रायडू 24 और रैना 15 रन बनाकर मौजूद हैं. 

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में आज पहले धोनी ने टॉस जीता और उन्होंने विराट की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. महेंद्र सिंह धोनी से मिले बल्लेबाजी के आमंत्रण पर विराट की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. और वह पहले ही ओवर से अंत तक धोनी के जाल में फंसती हुई नजर आई. पूरी बैंगलोर टीम ने 20 ओवर के खेल में 9 विकेट खोकर 127 रनों का स्कोर खड़ा किया. एक समय उसने अपने 8 विकेट मात्र 80 रन के भीतर ही गंवा दिए थे.

127 रन के छोटे स्कोर पर बैंगलोर को रोकने में सबसे अमूल्य योगदान रविंद्र जड़ेजा का रहा. उन्होंने 4 ओवरों में 18 रन देकर कुल 3 विकेट अपने नाम किए. वहीं विली और लुंगी ने 4 ओवरों में 24 रन देकर 1-1 विकेट हासिल किया. बैंगलोर की ओर से बल्लेबाजी में मात्र पार्थिव पटेल 53 रन बनाकर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे. बाकी बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखेरते रहें. 

IPL 2018: देखें हार के बाद रोहित शर्मा से कैसे मिले युवराज

IPL 2018 : दिग्गजों को पछाड़ रोहित बने यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -