IPL 2018: देखें हार के बाद रोहित शर्मा से कैसे मिले युवराज
IPL 2018: देखें हार के बाद रोहित शर्मा से कैसे मिले युवराज
Share:

आईपीएल 2018 में शुक्रवार को खेल गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने अपने डू और डाई वाले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को छह विकेट से हरा दिया. मैच के बाद पंजाब के बल्लेबाज युवराज सिंह को मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को अनोखे अंदाज में बधाई देते देखा गया. मैच गवाने के बाद युवराज रोहित के पास आये और गस्से से उनका कॉलर पकड़ लिए. युवराज को ऐसा करते देख सभी हैरान थे. इस दौरान उन्होंने रोहित का गला भी अपने हाथ में दबा लिया. हालांकि युवराज गुस्से वाले तेवर में जरूर नजर आ रहे थे लेकिन सबकुछ मजाक के रूप में ही चल रहा था. युवराज का बधाई देने का ऐसा अनोखा अंदाज फैन्स को भी काफी पसंद आया.

युवराज और रोहित की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने आई पंजाब की शुरुआत तो अच्छी रही.ओपनर क्रिस गेल और केएल राहुल ने 6.4 ओवर में 54 रनों की अच्छी साझेदारी की, लेकिन राहुल के आउट होने के बाद गेल भी अपना अर्धशतक बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद पंजाब के एक भी खिलाड़ी क्रीज पर ज्यादादेर नहीं टिक सका लेकिन आखरी ओवर में 22 रनों की बदौलत पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 174 रन तक पहुंच गई.

जवाब में उत्तरी मुंबई इंडियंस की तरफ से ओपनर सूर्यकुमार यादव (57) के शानदार अर्धशतक और कप्तान रोहित शर्मा (नाबाद 24) तथा क्रुणाल पांडया (नाबाद 31) के अंतिम ओवरों में बटोरे गए आतिशी रनों की बदलौत गत चैंपियन इस टूर्नामेंट में बने रहने में कामयाब रहे.

 

IPL 2018 : आज रात देशी बनाम विदेशी कप्तान, रोमांचक होगा मैच...

छुपते-छिपाते खजराना मंदिर पहुंची प्रीति

IPL 2018 : दिग्गजों को पछाड़ रोहित बने यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -