IPL 2018 LIVE: तीन विकेट गवां कर भी मजबूत स्थिति में चेन्नई

कोलकाता के इडेन गार्डन्स मैदान पर खेले जा रहे आईपीएल 2018 के 33 वें मुकाबले में दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 13 ओवर में 3 विकेट गवां कर 110 रन बना लिए हैं. धोनी (1 रन) और अम्बाती रायडू (12 रन) क्रीज पर टिके हुए हैं. चेन्नई की शुरुआत अच्छी रही.

ओपनिंग करने आए शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 48 रनों की पार्टनरशिप की. कोलकाता के लिए छठा ओवर लेकर आए पीयूष चावला ने फाफ डु प्लेसिस को बोल्ड कर मेहमान टीम को पहला झटका दिया. डु प्लेसिस 27 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 1 छक्का लगाया. इसके बाद 10.2 ओवर में शेन वाटसन (36) सुनील नरेन का शिकार हो गए. सुरेश रैना (31) रन बना कर चेन्नई की तरफ से आउट होने वाले तीसरे बल्लेबाज रहे.

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है. वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स ने चोटिल नीतीश राणा की जगह रिंकू सिंह को अपनी टीम में शामिल किया है.

 

IPL 2018 LIVE : ईडन गार्डन्स पर पहले बल्लेबाजी करेंगे सुपरकिंग्स...

देखें वीडियो : कायम है 'कैप्टन कूल' धोनी का जलवा, ये आंकड़े है गवाह...

IPL 2018 : इस युवा तिकड़ी ने हिला कर रख दिया रहाणे के रॉयल्स को, बने कई रिकार्ड्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -