तो धोनी की वजह से चेन्नई को झेलनी पड़ी करारी शिकस्त

आईपीएल 2018 में शनिवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 34 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आईं दिल्ली की टीम ने ऋषभ पंत (38), विजय शंकर (36) और आखिरी ओवर में हर्षल पटेल द्वारा बटोरे गए 26 रनों की बदौलत चेन्नई के सामने 163 रनों का आसान सा लक्ष्य रखा. चेन्नई के लिए दीपक चहर, रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने एक एक विकट अपने नाम किया. इसके आलावा लुंगी नगड़ी ने अपने एक ही ओवर में ऋषभ पंत व श्रेयश अय्यर को आउट कर दो विकेट झटके. हालांकि छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरे चेन्नई के धुरंधर बल्लेबाज दिल्ली के गेंदबाजों के सामने पस्त नजर आए.

चेन्नई के लिए ओपनिंग करने आए शेन वाटसन और अंबाती रायडू ने टीम को सधी हुई शुरुआत दी. लेकिन लगातार गिरते विकेटों से रनरेट में आयी कमी को चेन्नई के बल्लेबाज अंत तक पूरा नहीं कर पाए और अंत में करारी हार का सामना करना पड़ा. हालाँकि अंबाती रायडू और रविंद्र जडेजा ने संघर्षपूर्ण पारी खेली लेकिन उनकी परियां भी टीम को जीत तक नहीं ले जा पाई. लेकिन इस मैच में खेली गई धोनी और रैना की पारियों की भी आलोचना हो रही है. जहां रैना ने 18 गेंदों में 15 रन बनाए वहीँ धोनी ने 23 गेंदों पर 17 रन की पारी खेली.

इन दोनों पारियों को मैच गवाने की एक वजह बताई जा रही है. धोनी इस मैच के दौरान टी-20 में भले ही 6000 रन पूरे करने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज बने हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी इस 'असफल' पारी का खूब मजाक उड़ा. धोनी को एक फैन ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फोटो शेयर करते हुए मजाक में लिखा कि, वीक टीम के साथ परफॉर्म कर के क्या मिलेगा?

 

क्रिकेट मैच के दौरान हुए बम धमाके, 8 की मौत, 50 घायल

अगले महीने क्रिकेट खेलते नज़र आएँगे वार्नर-स्मिथ !

प्रदर्शन के आधार पर मुक्केबाजी टीम का चयन होगा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -