अगले महीने क्रिकेट खेलते नज़र आएँगे वार्नर-स्मिथ !

बॉल टेंपरिंग मामले में फंसकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा टीम से बहिष्कृत किए गए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ के फैंस के लिए एक खुशखबर है, जल्द ही स्मिथ के फैंस उन्हें क्रिकेट खेलते हुए देख सकेंगे. आईपीएल से बाहर होने के बाद अब स्मिथ अगले महीने एक क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकते हैं. ख़ास बात तो ये है कि ये टूर्नामेंट कनाडा की धरती पर होने जा रहा है. 

18 जून से 16 जुलाई तक होने वाले यह टूर्नामेंट आईपीएल की ही तर्ज पर खेला जाता है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ पर पाबंदी लगाते वक्त यह छूट दी थी वह और इस मामले के दोषी डेविड वॉर्नर और बेनक्रॉफ्ट क्लब स्तर की क्रिकेट खेल सकते हैं. इसी के साथ स्टीव स्मिथ के साथ ही निलंबित हुए ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर और बेनक्रॉफ्ट भी मैदान पर वापसी कर सकते हैं.

आस्ट्रेलियाई उपकप्तान रहे डेविड वॉर्नर सिडनी के रेंडविक पीटरशाम के लिये क्लब क्रिकेट खेलेंगे. वॉर्नर के इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगाया गया है लेकिन वह क्लब क्रिकेट खेल सकते है. वॉर्नर और स्मिथ पर 12 महीने और बेनक्रॉफ्ट पर 9 महीने की पाबंदी लगाई गई थी. इस वाकिए के सामने आने के बाद वॉर्नर ने कहा था कि अब वह क्रिकेट के मैदान पर वापसी की उम्मीद को चुके हैं.

वॉर्नर को इन चीजों की याद आ रही है

जस्टिन लैंगर बने ऑस्ट्रेलिया के नए कोच

पद्म श्री महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -