IPL 2018 LIVE: मामूली लक्ष्य का पीछा कर रही पंजाब ने गवाएं चार विकेट
IPL 2018 LIVE: मामूली लक्ष्य का पीछा कर रही पंजाब ने गवाएं चार विकेट
Share:

IPL: जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल सीजन 11 के 40 वें मुकाबले में राजस्थान द्वारा दिए गए 159 रनों के मामूली से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम पॉवरप्ले के दौरान रन बनाने के लिए तरसती नजर आई. और इस दौरान आर अश्विन की कप्तानी वाली  पंजाब ने अपने तीन बल्लेबाज गवां दिए. 6 ओवरों के बाद पंजाब की टीम महज 33 रन बना पाई. फिलहाल 9 ओवरों के बाद पंजाब का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 45 रन हो गया है. क्रीज पर राहुल(30) टिके हुए है. 

राजस्थान के ओपनिंग बल्लेबाज जोस बटलर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 82 रनो की महत्वपूर्ण पारी खेली. उन्हें मुजीब उल रहमान ने आउट किये. अपनी इस अर्धशतकीय पारी के दौरान बटलर ने 9 चौके और एक छक्का लगाया. बटलर के अलावा संजू सैमसन ने 22 रनो की अहम पारी खेली. जिसकी बदौलत राजस्थान की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाने में कामयाब रही. 

करो या मरो के इस मुकाबले में राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. गेंदाबजी करने आई पंजाब के लिए पॉवरप्ले का खेल थोड़ा खराब रहा और इस दौरान राजस्थान की टीम एक विकेट के नुकसान पर 63 रन बनाने में कामयाब रही. कप्तान अजिंक्य रहाणे (9) के रूप में राजस्थान को पहला झटका लगा. हालांकि इस दौरान ओपनर जोस बटलर ने तेजी से रन बनाना जारी रखा और 27 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये कृष्णप्पा गौतम कुछ खास नहीं कर पाए और आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर 8 रन बना कर आउट हो गए. 10 ओवर के बाद राजस्‍थान का स्‍कोर दो विकेट खोकर 82 रन था.

 

IPL 2018 LIVE: राजस्थान ने पंजाब को दिया 159 रनों का मामूली लक्ष्य

IPL 2018: राजस्थान को बड़े शॉट्स की दरकार, बटलर 50 के पार

रोहित बोले- प्लेइंग इलेवन की प्रतिभा का पूर्ण इस्तेमाल करने पर ध्यान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -