IPL 2018: CSKvsMI: ये हो सकते है आज के मैच के संभावित खिलाड़ी
IPL 2018: CSKvsMI: ये हो सकते है आज के मैच के संभावित खिलाड़ी
Share:

आईपीएल के रोमांचक मैचों की लिस्ट में आज फिर एक बड़ा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे में खेला जाना है. आईपीएल में शनिवार को होने वाला मैच इस सीजन का 27 वां मैच है, आईपीएल एक बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चूका है, जहाँ सभी टीम अंतिम चार में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. आईपीएल में इस बार हुई नीलामी में पिछली सभी टीम लगभग बदल चुकी है, सभी टीमों का प्रदर्शन भी लगभग बदल चूका है लेकिन चेन्नई के लिए आईपीएल में सब कुछ वैसा ही है जैसे वो छोड़ के गए थे. आज के मैच पर नजर डाले तो आकड़ों के अनुसार चेन्नई इस मैच पर भारी पड़ती नजर आ रही है, वहीं प्रदर्शन के हिसाब से भी यही कहानी है.

अनिश्चितताओं वाले इस खेल में कुछ भी पहले से कहा नहीं जा सकता है, मैच का परिणाम तो मैच के बाद ही पता चल पाएगा. आज के मैच में दोनों टीमों की तरफ से यह हो सकते है संभावित खिलाड़ी:

चेन्नई सुपर किंग्स: शेन वॉटसन, अम्बाती रायडू, सुरेश रैना, सेम बिल्लिंग्स, महेंद्र सिंह धोनी (C), रविंद्र जड़ेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर.

मुंबई इंडियंस: इविन लुइस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, रोहित शर्मा (C), क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, केरोन पोलार्ड, मिचेल  मकक्लेनघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्तफिजुर रहमान, एडम मिल्न.

IPL 2018 : रोहित के पास धोनी से बदला लेने का सुनहरा मौका

IPL 2018: आज चेन्नई के किंग्स से भिड़ेंगे मुंबई के इंडियंस

IPL 2018 : हरभजन, जड़ेजा और रैना ने एक साथ गाया गुरु रंधावा का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -