IPL 2018: इस कैच पर विराट को चीयर करती नजर आई अनुष्का शर्मा
IPL 2018: इस कैच पर विराट को चीयर करती नजर आई अनुष्का शर्मा
Share:

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले जा रहे मैच में विराट कोहली की सेना ने ये मैच 4 विकेट से अपने नाम कर लिया, वन साइडेड इस मैच में बेंगलोर के कप्तान और अपने पति को चीयर करती नजर आई बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, वैसे तो अनुष्का शर्मा कैमरे में काफी कई स्पॉट हुई लेकिन विराट के कैच लेते समय अनुष्का सबसे ज्यादा चीयर करती दिखाई दी.

दर्शकों से खचाखच भरे चिन्नास्वामी स्टेडियम में अनुष्का शर्मा कैमरे के सामने चीयर करते हुए स्पॉट हुई, पंजाब के बैटिंग के दौरान मैच के 18 वें ओवर की चौथी गेंद पर जब बेंगलोर के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स गेंदबाजी कर रहे थे और बैटिंग पर एंड्रू टॉय 7 रन बनाकर खेल रहे थे, टॉय छक्का मारने के चक्कर में बॉउंड्री के पास मौजूद विराट कोहली को कैच दे बैठे जिसके बाद अनुष्का शर्मा चिल्लाते हुए अपने पति के कैच को चीयर करती नजर आई. 

 

बता दें, अनुष्का आईपीएल के आलावा भी कई बार भारत के इंटरनेशनल मैचों में भी अनुष्का शर्मा अपनी उपस्थिति दर्ज कराती पाई गई है, अनुष्का अपनी फिल्मों से समय निकालकर अक्सर अपने पति की टीम को चीयर करने मैदान पर दिखाई देती आई है. अनुष्का की हाल ही में परी फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया था.

IPL 2018 LIVE : कोहली के गढ़ में 17 साल के लड़के ने मचाया तहलका

IPL 2018: ...तो इस मैच में कोहली हो जाएंगे और भी 'विराट'

IPL 2018: इस सीजन का पहला शर्मनाक रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -