IPL 2018 : खुल गया राज, तो इस वजह से ब्रावो और पोलार्ड ने पहनी थी 400 नंबर की जर्सी
IPL 2018 : खुल गया राज, तो इस वजह से ब्रावो और पोलार्ड ने पहनी थी 400 नंबर की जर्सी
Share:

आईपीएल सीजन 11 का शानदार आगाज मुम्बई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच से हो चुका है. पहले ही मैच में दर्शकों से आईपीएल ने जमकर वाहवाही लूटी थी. आईपीएल 11 का पहला मैच 7 अप्रैल को मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. जिसमे 2 साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई ने बाजी मारी थी. 

वानखेड़े स्टेडियम में मुम्बई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 20 ओवर में 165 रन बनाए थे. इसके जवाब में चेनई ने 1 गेंद शेष रहते आईपीएल सीजन 11 का पहला मुकाबला अपने नाम कर लिया था. इस मैच में ब्रावो ने धुंआधार 68 रनों की पारी से सभी का दिल जीत लिया था. लेकिन इसके अलावा भी ब्रावो और मुंबई के पोलार्ड ने सभी दर्शकों को सोचने पर विवश कर दिया था. 

दरअसल, इस पहले मैच में ब्रावो और पोलार्ड दोनों ही खिलाड़ी 400 नंबर की जर्सी पहन कर उतरे थे. इस जर्सी के साथ ही दोनों खिलाड़ी हर किसी के बीच चर्चा का विषय बन गए थे. ऐसे में अब इस राज से पर्दा उठाते हुए पोलार्ड ने कहा है कि ‘मैंने और ब्रावो ने कुछ खास हासिल किया है. वह टी-20 क्रिकेट में 400 विकेट लेने वाला पहला गेंदबाज है और मैं 400 मैच खेलने वाला अब तक एकमात्र खिलाड़ी हूं. आईपीएल 11 का पहला मैच पोलार्ड का टी-20 में 414 वां मैच था. पोलार्ड ने कह कि तीस साल की उम्र में 400 मैच खेलना मुझे लगता है कि एक उपलब्धि है और इसलिए हमने उस नंबर की जर्सी पहन रखी थी. 

IPL2018: दो सबसे महंगे खिलाड़ियों के साथ उतरी राजस्थान लेकिन..

IPL2018LIVE : आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी ने अपनी टीम को डाला संकट में

IPL2018live: हैदराबाद के शेर, राजस्थानी ढेर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -