IPL2018: दो सबसे महंगे खिलाड़ियों के साथ उतरी राजस्थान लेकिन..
IPL2018: दो सबसे महंगे खिलाड़ियों के साथ उतरी राजस्थान लेकिन..
Share:

हैदराबाद में खेले जा रहे राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल सीजन-11 के चौथे मैच में सनराइजर्स की स्थिति शुरू से ही मजबूत बानी रही. इस मैच में अपनी मजबूत गेंदबाजी की दम पर हैदराबाद के बॉलरों ने राजस्थान के बल्लेबाजों को नाकों चने चबवा दिए. राजस्थान आखिर में निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 125 रन ही बन सकी. कप्तान रहाणे समेत पूरी राजस्थान की टीम हैदराबादी गेंदबाजी के सामने फुस्स नजर आयीं. पहले बल्लेबाजी करने आईं राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत खराब रही. ओपनर डार्सी शॉर्ट (4) केन विलियमसन के सटीक थ्रो पर रनआउट हो गए. हालाँकि इसके बाद अजिंक्य रहाणे (13) ने संजू सैमसन (49) के साथ दूसरे विकेट के लिए 46 रन की साझेदारी की और रॉयल्स को 50 रन के पार लगाया.

सिद्धार्थ कौल ने सातवें ओवर में रहाणे को डीप स्क्वायर लेग में राशिद खान के हाथों कैच आउट कराकर इस खतरनाक होती साझेदारी को तोड़ा. जल्द ही स्टानलेक ने बेन स्टोक्स (5) को कप्तान विलियमसन के हाथों कैच आउट कराकर रॉयल्स को तीसरा झटका दिया. इसके बाद सैमसन ने राहुल त्रिपाठी (17) के साथ चौथे विकेट के लिए 29 रन की साझेदारी की ही थी शाकिब ने रॉयल्स को एक ओवर में दो तगड़े झटके दिए. शाकिब ने पारी के 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर त्रिपाठी को लांग ऑन पर मनीष पांडे के हाथों कैच आउट कराया हैदराबाद की तरफ से शाकिब अल हसन और कौल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट लिए, वहीं रशीद खान ने भी सधी हुई गेंदबाजी करते हुए बटलर को अपना शिकार बनाया.

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान रॉयल ने पहले बैटिंग करते हुए दो ओवर तक धीमी शुरुआत करते हुए अपना पहला विकेट मात्र 6 रन के स्कोर पर डी आर्ची शार्ट रूप में गंवा दिया था जिसे खुद हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने रन आउट किया था, और फिर कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया है. इस मैच में आईपीएल 2018 के तीन सबसे महंगे खिलाड़ी खेल रहे है. इस मैच में राजस्थान की तरफ से बेन स्टोक्स (12.5 करोड़ रुपये) और जयदेव उनादकट (11.5 करोड़ रुपये) के साथ सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर खेल रहे है.

 

IPL2018live: राजस्थान के 'रॉयल्स' फेल...

IPL2018live: हैदराबाद के शेर, राजस्थानी ढेर...

IPL2018LIVE : आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी ने अपनी टीम को डाला संकट में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -