IPL2018LIVE : आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी ने अपनी टीम को डाला संकट में
IPL2018LIVE : आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी ने अपनी टीम को डाला संकट में
Share:

हैदराबाद के राजीव गाँधी क्रिकेट स्टेडियम में आज सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल सीजन का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों ही टीम का आईपीएल के 11वें सीजन में यह पहला मैच होगा. हैदराबाद अपने होम ग्राउंड पर विजयी आगाज करना चाहेगी वहीं राजस्थान रॉयल्स 2 साल के लम्बे अंतराल की वापसी को हैदराबाद के खिलाफ जीत से यादगार बनाना चाहेगी. फ़िलहाल हैदराबाद ने टॉस जीता हैं, और उसने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. 

टॉस हारकर राजस्थान पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी और पहले ही ओवर में उसे बड़ा झटका लगा. उसके सलामी बल्लेबाज शॉर्ट 4 रन के निजी स्कोर पर विकेट गंवा बैठे. सलामी बल्लेबाज के कुछ समय बाद कप्तान अजिंक्य रहने भी 13 रन के स्कोर पर चलते बने. 2 विकेट गिरने के बाद टीम संकट में थी और टीम को संकट से उबारने के लिए आईपीएल 11 में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बेन स्टोक्स आए, लेकिन वे भी कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सके और टीम को संकट में ही छोड़ कर सस्ते में पैवेलियन लौट गए. फ़िलहाल राहुल त्रिपाठी और संजू क्रीज पर मौजूद है. राजस्थान ने 12.4 ओवर में 90 रन बना लिए है. संजू  48 और राहुल 18 रन बनाकर खेल रहे है.

आपको बता दे कि राजस्थान रॉयल्स आज 2 साल बाद आईपीएल में कोई मुकाबला खेलने उतरी हैं. वह पिछले दो साल से स्पॉट फिक्सिंग के चलते प्रतिबंध झेल रही थी. ऐसे में वह आज हर संभव जीत का स्वाद चखना चाहेगी. अगर आज के मैच में राजस्थान जीत दर्ज करती हैं, तो वह दो साल के बाद आईपीएल में जीत का आनंद उठाएगी. हैदराबाद की कप्तानी केन विलियम्सन कर रहे हैं, जबकि राजस्थान की कमान अजिंक्य संभाल रहे हैं. 

IPL2018: लगातार दो गेंदों पर आउट होने में अव्वल है कोहली-डिविलियर्स की जोड़ी

IPL2018live: राजस्थान की अच्छी शुरुआत, एक विकेट पर बने....

IPL2018LIVE : हैदराबाद ने बिगाड़ी राजस्थान की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -