युवराज सिंह के निजी अंग पर जब लगी 'बॉल' तब पत्नी का था ऐसा बुरा 'हाल'...
युवराज सिंह के निजी अंग पर जब लगी 'बॉल' तब पत्नी का था ऐसा बुरा 'हाल'...
Share:

देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही हमे बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच जो के हमारे क्रिकेट के धुरंधर खिलाडी युवराज सिंह की पत्नी है उनका बर्थडे था तथा उनके पति युवराज सिंह ने इस दिन को ऐसे सेलिब्रेट किया की वह यादगार हो गया था जिसके फोटो भी सोशलमीडिया पर काफी सुर्खियों में रहे थे. बता दे आपको कि युवराज सिंह की शादी हेजल कीच के साथ 30 नवंबर 2016 को हुई थी. अभी तो युवराज सिंह IPL10 में अपने जलवे बिखेर रहे है.

युवराज सिंह को निहारने व उनकी हौंसला अफजाई के लिए उनकी खूबसूरत पत्नी हेजल कीच भी मैदान में उपस्थित रहती है. बता दे कि, आईपीएल 10 में सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्‍स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान युवराज सिंह के साथ फील्डिंग में दर्दनाक और अजीबोगरीब हादसा हुआ. हुआ कुछ यु कि जनाब पंजाब की पारी के 10वें ओवर के दौरान ऑयन मॉर्गन ने राशिद खान की गेंद पर पॉइंट की ओर शॉट खेला. यहां पर युवराज सिंह तैनात थे और उन्‍होंने गेंद को रोकने का प्रयास किया.

लेकिन गेंद उनके हाथ में नहीं आई और पैरों के बीच संवेदनशील जगह पर जाकर लगी. ऐसा होने पर युवराज दर्द से कराह उठे. यह देखकर उनकी पत्नी भी खासा चिंतित दिखी व काफी देर तक स्‍ट्रेट फेस रही लेकिन बाद में मुस्‍कुरा दी. अभी कुछ समय पहले ही हमे युवराज सिंह व हेजल कीच के बारे में यह भी सुनने को मिला है कि, हेजल व युवी के घर पर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है, जब इस बात का सच जानने के लिए हमने हेजल कीच से चर्चा की तो मोहतरमा ने इसे सिर्फ और सिर्फ एक अफवाह बताया था. 

नन्हे युवराज सिंह पर आई खुशखबरी....

बेटी को देखकर मैदान के अंदर से हरभजन ने हिलाया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -