आईपीएल 10: ईडन गार्डन्स पर आज भिड़ेंगी SRH और KKR
आईपीएल 10: ईडन गार्डन्स पर आज भिड़ेंगी SRH और KKR
Share:

आईपीएल 10 में आज KKR के सामने डिफेंडिंग चैंपियन SRH की चुनौती होगी. ये मुकाबला शाम 4 बजे से ईडन गार्डन्स के ऐतिहासिक ग्राउंड पर खेला जायेगा. दोंनो ही टीमों ने अब तक आईपीएल 10 में शानदार प्रदर्शन किया है. दोनों टीमों ने अब तक कुल 3 मैच खेले है.

जिसमे से दो में जीत और एक में हार का सामना किया गया है. दोनों ही टीमों के बीच का ये मुकाबला दर्शको को काफी रोमांचित करने वाला है. पिछले मुकाबले में KKR के गेंदबाज सुनील नरैण ने कप्तान गंभीर के साथ ओपनिंग की थी. वही मुंबई की बात की जाए तो वह अब भी अपने कप्तान रोहित शर्मा के फॉर्म में लौटने का इंतज़ार कर रही है.

क्यूंकि जब कप्तान रोहित फॉर्म में होते है तो उनकी टीम भी काफी खतरनाक हो जाती है. ऐसे में रोहित इस मुकाबले में अपने खोये हुए फॉर्म को वापिस हासिल कफरना चाहेंगे. ताकि अपनी टीम को फायदा पंहुचा सके. आईपीएल में अब तक दोनों ही टीम कुल 9 बार भिड़ी है.

जहाँ KKR को 6 तो SRH को 3 जीत मिली है. वही ईडन गार्डन्स की बात की जाए तो, यहाँ दोनों ही टीमों का 4 बार आमना-सामना हुआ है. और ये चारो मुकाबले KKR ने जीते है. इस लिहाज से इस मुकाबले के पहले मनोवैज्ञानिक लाभ KKR के पास जिसका फायदा उठा कर वह अपनी तीसरी जीत को अंजाम देना चाहेंगे.

गुजरात लायंस ने RPS को दी 7 विकेट से करारी मात

आईपीएल-10 में आज हुआ डबल विकेट हैट्रिक धमाका

आईपीएल-10 पहली हैट्रिक सेमुअल बद्री के नाम

Vivo IPL 2017 से जुडी ताजा खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -