आईपीकेएल : रोमांचक मुकाबले में बेंगलोर राइनोज ने दी पुणे प्राइड को करारी शिकस्त

Jun 05 2019 11:51 AM
आईपीकेएल : रोमांचक मुकाबले में बेंगलोर राइनोज ने दी पुणे प्राइड को करारी शिकस्त

पुणे : बेंगलोर राइनोज की टीम ने यहां खेले गए पारले-इंडो इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग के पहले संस्करण के फाइनल मैच में मंगलवार को पुणे प्राइड को 42-38 से हराकर खिताब जीत लिया। बेंगलोर ने चार क्वार्टरों के इस फाइनल मुकाबले में पुणे को 7-9, 14-6, 10-10, 11-13 से पराजित कर खिताब अपने नाम कर लिया।

भारत के खिलाफ मैच से पहले दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज़ हुआ टूर्नामेंट से बाहर

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के मुताबिक इस खिताबी जीत से विजेता टीम बेंगलोर को 1.25 करोड़ रुपये इनामी राशि मिली जबकि उपविजेता पुणे को 75 लाख रुपये प्रदान किया गया। चैंपियन बेंगलोर के लिए विशाल ने 12 और अरुमुगम ने नौ अंक लिए। उपविजेता पुणे के लिए अमरजीत सिंह ने 13 अंक जुटाए। यहां श्री कांतिरावा स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले के पहले क्वार्टर में अमरजीत सिंह ने पुणे के लिए खाता खोला। हालांकि इसके बाद फिर दोनों टीमें मुकाबले के पांचवें मिनट में 4-4 से और छठे मिनट में 5-5 से बराबरी पर थी।

पाकिस्तान को जीत की बधाई देकर ट्रोल हुई सानिया मिर्ज़ा, लोगों ने ट्विटर पर लगाई क्लास

इसी के साथ इसके कुछ मिनट बाद ही पुणे की टीम ने तीन अंकों की बढ़त बना ली और फिर उसने दो अंकों की बढ़त के साथ 7-9 से पहला क्वार्टर अपने नाम कर लिया। दूसरा क्वार्टर शुरू होने के कुछ समय बाद ही बेंगलोर की टीम ने रेडर विशाल के रेड से एक अंक लेकर स्कोर 11-11 से बराबरी हासिल कर ली। इसके बाद उसने दो अंकों की बढ़त ले ली और स्कोर 14-12 कर दिया।

बीसीसीआई ने की आगामी कार्यक्रमों की घोषणा, 5 टेस्ट, 9 वनडे और 12 ट्वेंटी 20 मैच खेले खेलेगी भारत

पाकिस्तान की जीत पर शाहीद आफरीदी ने किया ऐसा ट्वीट

भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने स्कॉटलैंड को दी 2-1 से मात