पाकिस्तान को जीत की बधाई देकर ट्रोल हुई सानिया मिर्ज़ा, लोगों ने ट्विटर पर लगाई क्लास
पाकिस्तान को जीत की बधाई देकर ट्रोल हुई सानिया मिर्ज़ा, लोगों ने ट्विटर पर लगाई क्लास
Share:

इस्लामाबाद: अपने पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज के हाथों बुरी शिकस्त झेलने के बाद पाकिस्तान ने गलतियों में सुधार कर लिया है. सोमवार को आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 के अपने दूसरे मैच में जबरदस्त वापसी करते हुए खिताब की सबसे मजबूत दावेदार मानी जा रही मेजबान इंग्लैंड को 14 रनों से पराजित कर दिया.

इसके बाद भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी और पाक क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मालिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को जीत की बधाई दी है.  सानिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'पाकिस्तान क्रिकेट टीम को जीत के साथ जबरदस्त वापसी के लिए बधाई. मैच हमेशा की तरह अप्रत्याशित रहा. क्रिकेट विश्व कप दिलचस्प होता जा रहा है.' सानिया के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस ने उन्हें कहा - भाभी धन्यवाद. जबकि भारतीय फैंस ने उनसे सवाल किया कि वह भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले में किसे सपोर्ट करेंगी. 

एक फैंस ने कहा कि, 'सानिया भाभी, मैं हमेशा से ये जानना चाहता हूं कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच में आप किसका समर्थन करेंगी?' 16 जून को क्रिकेट विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है. एक यूजर ने लिखा कि, 'सानिया मैम, 16 जून को आप किस टीम को सपोर्ट करेंगी. पाकिस्तान या भारत?' 

बीसीसीआई ने की आगामी कार्यक्रमों की घोषणा, 5 टेस्ट, 9 वनडे और 12 ट्वेंटी 20 मैच खेले खेलेगी भारत

पाकिस्तान की जीत पर शाहीद आफरीदी ने किया ऐसा ट्वीट

भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने स्कॉटलैंड को दी 2-1 से मात


 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -