IPHONE xr से जुड़ी बड़ी खबर, वोडाफोन आइडिया स्टोर पर 26 अक्टूबर से उपलब्ध
IPHONE xr से जुड़ी बड़ी खबर, वोडाफोन आइडिया स्टोर पर 26 अक्टूबर से उपलब्ध
Share:

देश के सबसे बड़े दूरसंचार प्रदाता वोडाफोन आइडिया लि. ने शनिवार को एक घोषणा करते हुए कहा कि आईफोन एक्सआर वोडाफोन डॉट इन और आइडिया सेलुलर डॉट कॉम पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जिसकी बिक्री 26 अक्टूबर से शुरू की जाएगी. आपको बता दें कि हाल ही में भारत में यह स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध हुआ था. जबकि अब यह बिक्री के लिए आ रहा है. 

बता दें कि इस फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 76,900 रुपये है. कल से -ऑर्डर के लिए उपलब्ध हुआ यह फ़ोन 26 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. इसके 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 76,900 रुपये है. जबकि इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 81,900 रुपये और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 91,900 रुपये तय की है. XS और XS Max से तुलना की जाए तो इन फोन्स की कीमत 1,00,000 रुपये से शुरू होती है. आपको बता दें कि iPhone XR को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध करा दिया जाएग. 

बता दें कि इसमें 6.1 इंच की LCD स्क्रीन दी गई है जो बैटरी की बचत करता है. वहीं स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1792×828 पिक्सल का है. इनमें Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है. जो न्यूरल इंजन पर काम करता है एवं प्रोसेसिंग कैपेसिटी को बढ़ाते हैं. कैमरे के बात करें तो इसमें बैक में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ है. फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं. साथ ही इसमें 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा आदि आपको देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़ें...

दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश...

100 रु के भीतर Jio का प्लान, फायदे जान रह जाओगे सन्न

आज अंतिम दिन, जल्द उठाए आइडिया-वोडा के कैशबैक ऑफर का फायदा

अमेरिका : 50 फीसदी आबादी नहीं जानती Whatsapp का मालिक कौन ?

NOKIA ने जड़ दिया चौका, एक साथ झट से कम कर दी 4 स्मार्टफोन की कीमत, 13 हजार रु का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -