छोड़िए लाखों-हजारों के दाम, जब बिलकुल फ्री में मिल रहा IPhone तो...
छोड़िए लाखों-हजारों के दाम, जब बिलकुल फ्री में मिल रहा IPhone तो...
Share:

भारत में इन दिनों त्योहारों का मौसम चल रहा है. जिसकी धूम दिवाली के बाद तक भी जारी रहेगी. खैर सबसे अधिक बाजार में दिवाली के समय रौनक नजर आती है, ऐसे में कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने स्मार्टफोन पर जबरदस्त छूट प्रदान कर रही है. इतना ही नही ऑटोमोबाइल बाजार भी इस काम में पीछे नहीं है. जबकि कई कंपनियां तो ग्राहकों को कारों की खरीदी पर स्मार्टफोन दे रही है. वो भी बिलकुल मुफ्त. आइए जानते है ऐसी ही एक स्मार्टफोन कंपनी और कार कंपनी के बारे में...

फेस्टिवल सीजन्स में सभी कंपनियां अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए ऑफर्स निकालती हैं. वहीं इस बार दिवाली के अवसर पर भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. बता दें कि कार निर्माता कम्पनी टाटा ने अपनी कई कारों पर बड़ा डिस्काउंट दिया है. बता दें कि हाल ही में कंपनी ने फेस्टिवल ऑफ गिफ्ट्स के नाम से एक ऑफर लॉन्च किया है.

इस ऑफर के मुताबिक, कार खरीदने पर निश्चित गिफ्ट्स दिए जाएंगे. टाटा ने अपनी कार 'हेक्सा', 'नेक्सन', 'टिगोर', 'टियागो' और 'जेस्ट' पर बंपर ऑफर दिया है. जानकारी मिली है कि कंपनी द्वारा कुल डिस्काउंट 98 हजार रुपए का है. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए आईफ़ोन एक्स को गिफ्ट तौर पर पेश किया गया है. यह गिफ्ट ऐसे ग्राहक को मिलेगा, जो टाटा की हेक्सा बुक करेंगे. टाटा हेक्सा खरीदने वाले ग्राहक आईफोन एक्स को फ्री गिफ्ट के लिए चुन सकते हैं, यानि कि आइफोन एक्स अब आप बिलकुल मुफ्त में पा सकते हैं. 

Lenovo A5 : यहां से खरीदें इसे भारी छूट के साथ, मिलेंगे कई आकर्षक फीचर

देश नहीं यह है दुनिया का सबसे दिग्गज फ़ोन, मिल रही ₹14599 की छप्पड़फाड़ छूट

साल 2019 की शुरुआत इतनी जबरदस्त करने में जुटी Samsung, धमाल नही होगा डबल धमाल

इस कंपनी ने जारी की List , खोल कर रख दी अपने स्मार्टफोन की पोल...

इस फ़ोन की कीमत है 3500 रु से भी कम, NOKIA के इस फ़ोन को पछाड़ने के लिए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -