इस फ़ोन की कीमत है 3500 रु से भी कम, NOKIA के इस फ़ोन को पछाड़ने के लिए तैयार

हाल ही में गुरुवार को भारतीय मार्केट में Micromax ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन स्पार्क गो लॉन्च किया है जो कि फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है. Micromax Spark Go लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन है जो आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर कम करेगा. 

Micromax Spark Go की खासियतों की बात करें तो यह स्प्रेडट्रम एससी 9832ई प्रोसेसर, फ्लैश से लैस फ्रंट और रियर कैमरे, व 4जी वीओएलटीई के साथ उपलब्ध है. साथ हे बता दें कि इसके कीमत भी काफी कम है. यह फ़ोन  3,999 रुपये में बेचा जाएगा. साथ है इसे आप एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो यहां पर फ़ोन आपको महज 3,499 रुपये में मिल जाएगा. यानी कि कुल आपको 500 रु का लाभ होने वाला है. 

फोन के लिए Micromax ने Reliance Jio के साथ साझेदारी की है। इसमें ग्राहकों को 25 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा दिया जाएगा. इसमें 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए (480x854 पिक्सल) डिस्प्ले पैनल है. हैंडसेट में स्प्रेडट्रम एससी9832ई चिपसेट के साथ माली टी720 जीपीयू इंटीग्रेटेड है. वहीं आपको 1 जीबी रैम और 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज इसमें मिलेगी. माइक्रोमैक्स स्पार्क गो को लेकर खबरें हैं कि इसकी टक्कर nokia के 1 स्मार्टफोन से होगी. nokia 1 की कीमत 5,499 रुपये है. इसे देशभर के सभी आउटलेट्स पर उपलब्ध करा दिया गया है। इसमें 4.5 इंच का FWVGA आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. जहां इसके बैटरी क्षमता 2150 एमएएच की है तो वहीं  Micromax Spark Go में पॉवर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी मौजूद है. 

 

यह भी पढ़ें...

 

इस कंपनी ने जारी की List , खोल कर रख दी अपने स्मार्टफोन की पोल...

यह कंपनी दे रही 75 फीसदी तक की महाछूट, अन्य ने शर्म के मारे छिपाया अपना मुंह

दिवाली ऑफर : Samsung का सबसे धाकड़ फ़ोन महज 699....रु में, असल कीमत कर देंगी हैरान

लीक हुई VIVO के अगले फ़ोन की जानकारी, कभी नहीं पेश हुआ ऐसा फ़ोन, होंगे ये धाँसू फीचर्स

दिखने में बेहद खूबसूरत है यह फ़ोन, फीचर्स से उड़ा देगा आपकी नींद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -