इस कंपनी ने जारी की List , खोल कर रख दी अपने स्मार्टफोन की पोल...
इस कंपनी ने जारी की List , खोल कर रख दी अपने स्मार्टफोन की पोल...
Share:

हाल ही में चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कमपने शाम से जुडी एक बड़ी खबर मिली है, जहां बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपने कई स्मार्टफोन को लेकर एक लिस्ट जारी की है. दोस्तों यदि आपके पास भी शाओमी का Smart Phone है तो आपके लिए यह बड़ी खबर साबित हो सकती है. शाओमी ने अपने उन Smart Phone की लिस्ट जारी कर दी है जिन्हें एंड्रॉयड ओरियो 8.1 व एंड्रॉयड पाई 9.0 का अपडेट मिलेगा. 

शाओमी ने कहा है कि लिस्ट में शामिल सभी Smart Phone को वर्ष के अंत तक अपडेट मिल जाएगा तो आइए देखते हैं लिस्ट में कौन-कौन से स्मार्टफोन शामिल हैं...

शाओमी के चीनी फोरम पर दी गई जानकारी मुताबिक शाओमी एमआई 5, शाओमी एमआई 5एस प्लस, शाओमी एमआई 6, शाओमी एमआई 8, शाओमी एमआई 8 लाइट, शाओमी एमआई 8 ईई, शाओमी एमआई 8 प्रो, शाओमी एमआई मिक्स 2, शाओमी एमआई नोट 2 व एमआई नोट 3 को एंड्रॉयड ओरियो 8.0 का अपडेट मिलेगा. हालांकि यह बात भी गौर करने वाली है कि शाओमी ने उन Smart Phone की लिस्ट जारी की है जो कि MIUI चाइना रोम पर कार्य  करते हैं.

अभी यह साफ नहीं है कि ग्लोबल यूजर्स को इसका अपडेट मिलेगा या नहीं. और अगर मिलेगा भी तो कब. एमआई केअतिरिक्त कंपनी ने रेडमी सीरीज के फोन की भी लिस्ट जारी की है जिन्हें एंड्रॉयड ओरियो व पाई 9.0 का अपडेट मिलेगा. इस लिस्ट में रेडमी सीरीज के तीन फोन रेडमी नोट 5, रेडमी 5ए, रेडमी 5 प्लस और रेडमी 5X ने जगह बनाई है. 

यह भी पढ़ें...

 

दिवाली ऑफर : Samsung का सबसे धाकड़ फ़ोन महज 699....रु में, असल कीमत कर देंगी हैरान

दिखने में बेहद खूबसूरत है यह फ़ोन, फीचर्स से उड़ा देगा आपकी नींद

दिल के मरीजों के लिए बड़ी खबर, अंगूठा दबाइए ECG पाइए

NOKIA 6.1 Plus पर भारी पड़ सकता है शाओमी का यह फ़ोन, यकीन नही तो पढ़ लें यह खबर ?

बिना इंटरनेट कनेक्शन, ऐसे उठाए लाइव टीवी का लुत्फ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -