iPhone SE 2 का बड़े पैमाने पर होने वाला है प्रोडक्शन, जानिए संभावित फीचर
iPhone SE 2 का बड़े पैमाने पर होने वाला है प्रोडक्शन, जानिए संभावित फीचर
Share:

अमेरिका की जानी मानी कंपनी ऐपल अपने iPhone SE 2 का बड़े पैमाने पर उत्पादन वर्ष 2020, जनवरी में शुरू करने वाली है. इस बात की जानकारी एप्पल के एनालिस्ट मिंग-चि कुओ ने दी है. वहीं, यह भी कहा गया है कि इस फोन को मार्च 2020 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है. कुओ के मुताबिक, iPhone SE 2 फोन देखने में iPhone 8 की तरह होगा. iPhone 6 और iPhone 6s यूजर्स अगर चाहें तो iPhone SE 2 में अपग्रेड कर पाएंगे क्योंकि यह किफायती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह प्रोडक्ट वर्ष 2020 में एक बेहतर फोन बनकर उभरेगा. साथ ही रेवन्यू के मामले में भी कंपनी के लिए यह बेहतर साबित होगा.

व्हाट्सएप्प यूजर्स का इंतज़ार हुआ खत्म, आने वाला है ये नया फीचर

अगर बात करें इस फोन की संभावित कीमत और फीचर की तो, iPhone SE 2 में Apple A13 चिपसेट दिया जा सकता है. इसे iPhone 11 में भी इस्तेमाल किया गया था। इसमें 3 जीबी रैम भी दी जा सकती है. इसकी संभावित कीमत 399 डॉलर यानी करीब 28,200 रुपये होने की उम्मीद है. विश्लेषक के मुताबिक, यह फोन 4.7 इंच का LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है. खबरों के मुताबिक, फोन में 3D टच फीचर नहीं दिया जाएगा. इसे iPhone 11 में से भी हटाया गया था.

जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल करने वाली है भारत दौरा, कई मुद्दों पर होगी बात

कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए iPhone SE 2 में टच आईडी फिंगरप्रिंट रीडर उपलब्ध करा सकती है. इसमें फेस आईडी नहीं दी जाएगी. फोन को 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की संभावना है. इसे रेड, सिल्वर और स्पेस ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी इस फोन के 30 से 40 मिलियन यूनिट्स को वर्ष 2020 में बेचेगी. कुओ ने इससे पहले कहा था कि कंपनी अगले वर्ष iPad Pro, नया MacBook और ऑगमेंटेड रिएलिटी हेडसेट भी लॉन्च कर सकती है. 

आईएनएक्स केस: खराब सेहत का कहकर चिदंबरम ने मांगी जमानत, कल होगी सुनवाई

मोटिवेशनल गुड इवनिंग विश अपने दोस्त और परिवार वालो के लिए

बिग बॉस 13 में आज होगी 'काँटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -