20 हजार तक के डिस्काउंट के साथ मिल रहा IPHONE
20 हजार तक के डिस्काउंट के साथ मिल रहा IPHONE
Share:

iPHONE 11 की डिमांड इंडिया में अभी तक थमने का नाम नहीं ले रही है फिर चाहे मार्केट में iPHONE 14 सीरीज ही क्यों ना लांच हो जाए। iPHONE 14 सीरीज को अच्छा खासा रिस्पांस इसलिए मिल रहा है क्योंकि उसे हाल फिलहाल में ही पेश किया गया है लेकिन iPHONE 11 सालों पहले ही पेश किया गया था, लेकिन अभी तक इसकी डिमांड जस की तस बनी हुई है। जिसका मूल्य कम नहीं है इसके बावजूद भी ग्राहक इसे खरीदना पसंद करते हैं और इसका उपयोग करते हैं। अब होली से पहले फ्लिपकार्ट में iPHONE 11 की खरीदारी पर डिस्काउंट ऑफर का ऐलान कर दिया है और डिस्काउंट ऑफर कोई छोटा और मोटा भी होता है। डिस्काउंट ऑफर लागू होने के उपरांत ग्राहक इतनी भारी बचत कर सकते हैं जिसके बारे में आपको अंदाजा बिलकुल भी नहीं हो सकता है।

क्या है ऑफर: फ्लिपकार्ट पर आईफोन इलेवन ब्लैक 64GB वैरीअंट पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है क्योंकि जिसका असल मूल्य वैसे तो ₹43900 है लेकिन इस पर 8% का डिस्काउंट भी प्रदान कर रहा है इसके उपरांत ग्राहक इसे ₹39999 के लिस्टेड प्राइस पर खरीद पाएगा। इस डिस्काउंट के लिए कस्टमर को कुछ भी करने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट की तरफ से यह डिस्काउंट डायरेक्टली कस्टमर्स को प्रदान किया जा रहा है। यदि आपको लग रहा है कि डिस्काउंट का सिलसिला यहीं पर थम गया है पैसा नहीं है क्योंकि डिस्काउंट और भी अधिक है और कस्टमर इस आईफोन मॉडल की खरीद पर अब तक की सबसे तगड़ी बचत कर सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर का भी मिल रहा है फायदा: लिस्टेड प्राइस पर फ्लिपकार्ट 8% का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है इसके उपरांत इसका मूल्य  ₹39999 हो जाती है लेकिन ग्राहक चाहे तो इस मूल्य पर ₹20000 की बचत भी कर पाएंगे। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर आईफोन मॉडल की खरीद पर ₹20000 का एक्सचेंज बोनस भी प्रदान किया जा रहा है। एक्सचेंज बोनस तब लागू होगा जब आप अपना कोई पुराना फोन एक्सचेंज कर सकते है। अगर आपको ₹20000 का यह एक्सचेंज बोनस मिल जाता है तो आप इस आईफोन मॉडल को सिर्फ ₹19999 में खरीद  पाएंगे।

गलती से किसी दूसरी UPI आईडी पर सेंड हो गए है पैसे, जानिए पैसा वापस पाने का तरीका

क्या आपकी रील पर भी नहीं आते अच्छे व्यूज तो इस समय करें पोस्ट

सावधान! लोगों को कंगाल बना रहा CHATGPT

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -