ट्विटर पर उड़ा iPhone 14 का मजाक, Samsung ने भी लिए मजे!
ट्विटर पर उड़ा iPhone 14 का मजाक, Samsung ने भी लिए मजे!
Share:

Far Out इवेंट में Apple ने iPhone 14 को पेश कर दिया। इसके अतिरिक्त इस इवेंट में कंपनी ने कई दूसरे प्रोडक्ट्स जैसे Airpods एवं स्मार्टवॉच को भी पेश किया। iPhone 14 को लेकर यूजर्स खुश नहीं है। इसके डिजाइन में कोई नयापन नहीं है। इसके अतिरिक्त इसमें पुराने प्रोसेसर का ही उपचार किया गया है। 

वही इस कारण लोग इसका मजाक बना रहे हैं। लोग iPhone 14 को लेकर मीम्स बना रहे हैं। नए iPhone 14 का मजाक Apple के को-फाउंडर Steve Jobs की बेटी Eve Jobs ने भी उड़ाया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी साझा की है। इसमें एक शख्स दुकान से एक नया शर्ट खरीद रहा है जबकि उसी डिजाइन एवं कलर के शर्ट को उसने पहले से पहन रखा है। इसको लेकर लेकर कैप्शन में लिखा गया है "iPhone 13 से iPhone 14 पर अपग्रेड करता हुआ मैं"। 

वही सिर्फ ट्विटर उपयोगकर्ता ही नहीं बल्कि दिग्गज ब्रांड सैमसंग ने भी ऐपल को ट्रोल किया है। Samsung ने ट्वीट किया है "हमें बताना जब ये फोल्ड होने लगे"। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में अपने नए फोल्डेबल फोन को लॉन्च किया था। Infinix India ने इसको लेकर ट्वीट किया है कि "क्यों जी, देख लिया कल इवेंट? अब जमीन पर लौट आओ और चुपचाप Infinix का स्मार्टफोन लेलो!" इसी तरह ट्विटर पर इसके कई मजेदार मीम वायरल हो रहे है। 

ऑफिस में कर्मचारियों को Overtime नहीं करने देगा ये बैलेंस माउस

iPhone 14 सीरीज के साथ लांच हुई Apple Watch Ultra, जानिए भारत में क्या है इनकी कीमत?

OYO को मात देने के लिए फ्लिपकार्ट ने शुरू की होटल सर्विस, मिलेगी कई सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -