iPhone 14 सीरीज के साथ लांच हुई Apple Watch Ultra, जानिए भारत में क्या है इनकी कीमत?
iPhone 14 सीरीज के साथ लांच हुई Apple Watch Ultra, जानिए भारत में क्या है इनकी कीमत?
Share:

Apple ने अपने iPhone 14 सीरीज को लॉन्च कर दिया है।जी हाँ और Apple ने इसे लॉन्च करने के लिए एक इवेंट आयोजित किया था, जिसका नाम ‘Far Out' दिया था। आपको बता दें कि एप्पल ने इस इवेंट में iPhone 14 सीरीज के तहत चार नए आईफोन लॉन्च किए। कहा जा रहा है इन आईफोन में iPhone 14,  iPhone 14 Plus, iPhone 14 pro Max, iPhone 14 pro शामिल हैं। आपको यह भी बता दें कि IPhone 14 के लिए प्री-ऑर्डर 9 सितंबर से शुरू होंगे और iPhone 14 की बिक्री 16 सितंबर से शुरू होगी, इसी के साथ iPhone 14 Plus की बिक्री 7 अक्टूबर से शुरू होगी।

कस्टमर iPhone 14 को 79,900 रुपये में खरीद सकते हैं। iPhone 14 प्लस को 89,900 Apple ऑनलाइन स्टोर से या Apple अधिकृत विक्रेताओं के माध्यम से इसे खरीद सकते हैं। इसी के साथ आईफोन 14 प्रो की कीमत 999 डॉलर (करीब 79,555 रुपये) से शुरू हुई है और आईफोन 14 प्रो मैक्स की कीमत 1,099 डॉलर (करीब 87,530 रुपये) से शुरू होती है। कहा जा रहा है इन मॉडलों के प्री-ऑर्डर 9 सितंबर से शुरू होंगे और ये 16 सितंबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। वहीं iPhone 14 को ब्राइटनेस और कलर रिप्रोडक्शन के मामले में बेहतर बताया गया है। इसके अलावा बैटरी को लेकर Apple का कहना है कि iPhone 14 और iPhone 14 Plus पिछले साल के iPhone मॉडल की तुलना में अधिक रन टाइम देने में सक्षम होंगे।

इसी के साथ iPhone 14 में 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा मिलता है। जो 1.9um सेंसर और f/1.7 अपर्चर लेंस के साथ लैस होता है। इसके अलावा इवेंट में Apple Watch Ultra को भी कंपनी ने लॉन्च किया है। जी हाँ और यह दिखने में काफी स्टाइलिश है। इस वाच का बैटरी बैकअप भी बेहद शानदार है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज होने पर यह वाच 30 घंटे से ज्यादा देर तक रन करेगी। यह वाच 49 मिमी डिस्प्ले में आएगी। 

28 लाख में मिल रहा iPhone का सबसे पुराना मॉडल

'मज़ार में बदल गई याकूब मेमन की कब्र।।।', वायरल तस्वीर पर मचा बवाल

पीएम मोदी करेंगे 'नेताजी' की प्रतिमा का अनावरण, लेकिन बेटी अनीता बोस ने जताई आपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -