Apple iPhone 13 सीरीज आने वाले माह हो सकती है लॉन्च
Apple iPhone 13 सीरीज आने वाले माह हो सकती है लॉन्च
Share:

Apple iPhone 13 सीरीज अगले महीने बाजार में होगी। स्मार्टफोन ब्रांड लॉन्च की तारीख करीब आएगा, सटीक लॉन्च की तारीख के बारे में अफवाहें और कई विशेषताएं शुरू हो गई हैं। इंटरनेट आने वाली सीरीज के बारे में कुछ वास्तविक, कुछ नकली जानकारी दे रहा है। ऐसी ही एक अटकल में, Wedbush के विश्लेषक डैन इवेस ने अब बताया है कि iPhone 13 का लॉन्च इवेंट 14 सितंबर को हो सकता है। Apple के iPhone 13 रेंज में चार नए वेरिएंट लॉन्च करने की उम्मीद है। वेरिएंट को iPhone 13 Mini, iPhone 13, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max के रूप में वर्गीकृत किया गया है। स्मार्टफोन 5.4 इंच से लेकर 6.7 इंच तक के डिस्प्ले साइज पैक करेंगे। Ives के दावे के अलावा, iPhone 13 की ई-कॉमर्स लिस्टिंग ने भी 14 सितंबर को संभावित लॉन्च का संकेत दिया।

लिस्टिंग ने यह भी सुझाव दिया कि ग्राहक 17 सितंबर से iPhone 13 की प्री-बुकिंग कर सकेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कुछ वर्षों में, Apple ने अक्सर शुक्रवार को अपनी नई iPhone रेंज के लिए प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। हां! और आश्चर्यजनक रूप से 17 सितंबर को लॉन्च होने की अफवाह शुक्रवार को आती है।

IPhone 13 श्रृंखला की अपेक्षित विशेषताओं पर वापस आते हुए, आगामी स्मार्टफोन में एक फेस आईडी हो सकती है जो आपके चेहरे को पहचान सकती है, भले ही आपने मास्क पहना हो। यह भी Apple A15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जो A14 बायोनिक चिप का अपग्रेड है। आगे के विकास में, यह एक छोटे पायदान को स्पोर्ट कर सकता है, जो एक बड़ा डिस्प्ले पेश करता है। आप उच्च रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ बेहतर डिस्प्ले की भी उम्मीद कर सकते हैं।

स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, मनीष सिसोदिया ने शेयर किया प्लान

5 राज्यों को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखी चिट्ठी, इस काम के लिए मांगी जमीन

एक दिन में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों को लगा टीका, PM मोदी ने जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -