अक्टूबर में होगा मप्र में इन्वेस्टर समिट का आयोजन
अक्टूबर में होगा मप्र में इन्वेस्टर समिट का आयोजन
Share:

सरकार के द्वारा देश में निवेश को बढ़ावा दिया जाने की योजना "मेक इन इंडिया" अच्छा काम करते हुए दिखाई दे रही है. इसके अंतर्गत ही अब मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अक्टूबर माह के दौरान फिर से निवेश को बढ़ावा देने के लिए ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का आयोजन किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि मुख्य्मंत्री शिवराज सिंह चौहान इस समिट में अधिक से अधिक देशो को बुलवाने के भी कई प्रयास कर रहे है. इसको लेकर हाल में चौहान ने दिल्ली में 80 देशों के राजदूतों से भी मुलाकात की है. बता दे कि 22 और 23 अक्टूबर को इस ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का आयोजन मध्य प्रदेश में किया जा रहा है. और इसको लेकर खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगे आ रहे है.

उन्होंने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश में निवेश के कई बड़े मौके सामने आ रहे है. इसको लेकर ही उन्होंने यह भी बताया है कि हमने सिंगल विंडो सिस्टम की शुरुआत की है. इस दौरान ही व्यापारियों को अच्छी सर्विसेज के साथ ही टैक्स छूट का वादा भी किया गया है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने सभी राजदूतों को 22 अप्रैल से शुरू हो रहे सिंहस्थ कुंभ में भी शामिल होने का न्यौता दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -