यह होगा फिल्मों का सबसे बड़ा खलनायक.....
यह होगा फिल्मों का सबसे बड़ा खलनायक.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की जल्द ही एक्शन से भरपूर फिल्म 'बागी' दर्शकों के सामने आने वाली है तथा आज इस फिल्म के बारे में एक और राज का खुलासा किया है फिल्म के निर्देशक साबिर खान ने. खबरों के मुताबिक अभिनेता टाइगर श्रॉफ और खूबसूरत  अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की जल्द ही एक्शन व रोमांस से भरपूर यह फिल्म 'बागी' 29 अप्रैल को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दे कि 14 मार्च को ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसे की 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ट्रेलर में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर भी कुछ स्टंट करती नजर आईं। तथा आजकल फिल्म 'बागी' में खलनायक के भी काफी चर्चे है. फिल्म के निर्देशक साबिर अली का दावा है कि यह 2016 का सबसे बड़ा खलनायक साबित होगा. दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता सुधीर बाबू ‘बागी’ में खलनायक हैं. उनके लिए यह भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण रही है, क्योंकि उन्होंने पहली बार हीरो के उलट खलनायक का किरदार निभाया है.

इस फिल्म में नायक और खलनायक दोनों ही भूमिकाओं में दमदार एक्टर्स हैं. सुधीर बाबू का तो कहना है कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ को कई मोर्चो पर टक्कर देना आसां नहीं था. सुधीर बाबू ने बताया, “यह बहुत जरूरी था कि मैं हर मोर्चे पर टाइगर की ताल से ताल मिलाऊं, लेकिन यह आसां नहीं था. टाइगर अर्से से मार्शल आर्ट्स में पारंगत हैं, ऐसे में मुझे उनकी बराबरी करने के लिए अतिरिक्त कोशिशें करनी पड़ीं.”

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -