मनोज का 'ट्रैफिक' पर बेबाक बयान.....
मनोज का 'ट्रैफिक' पर बेबाक बयान.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी, जिमी शेरगिल और दिव्या दत्ता अभिनीत फिल्म 'ट्रैफिक' के प्रमोशन के दौरान फिल्म के कलाकार मनोज बाजपेयी ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान अपनी इस फिल्म के बारे में दर्शकों को विस्तार से बताया. बता दे कि  इस फिल्म के ट्रेलर को ट्रैफिक सिग्नलों पर दिखाया गया है. फिल्म मार्केटिंग के क्षेत्र में यह नया प्रयोग है।

सच्ची घटना पर आधारित 'ट्रैफिक' के हालिया रिलीज ट्रेलर को लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। अपनी इस बातचीत में अभिनेता मनोज ने अपनी फिल्म के बारे में कहा, “फैन्स को इस बात की शिकायत नहीं करनी चाहिए कि बॉलीवुड में अच्छी फिल्में नहीं बनती, क्योंकि जो फिल्में अच्छी होती है वो बड़े बजट और बड़े स्टार्स वाली नहीं होती और जरूरी नहीं की हर बड़ी फिल्म अच्छी हों।”

बता दें कि डायरेक्टर राजेश पिल्ले की ये फिल्म 6 मई को रिलीज होगी। फिल्म में मनोज एक ट्रैफिक पुलिस मैन का रोल कर रहे हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियो की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने कहा, 'यह एक असंभव बचाव कार्य की कहानी कहने वाली फिल्म है, जिसमें एक लड़की की जान बचाने के लिए मुंबई से पुणे तक के 150 मिनट के सफर में ट्रैफिक नियमों में थोड़ी ढील दी गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -