अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कई कंपनियां के कई तरह के पैकेज और ऑफर
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कई कंपनियां के कई तरह के पैकेज और ऑफर
Share:

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कई कंपनियां कई तरह के पैकेज और पेशकश दे रही है और वह लोगों के लिये कई तरह के उत्पाद, पैकेज और पेशकश कर रही हैं। Snapdeal ने योग विषय-वस्तु पर आधारित एक विशेष स्टोर पेश किया जिसमें योग सिखाने वाली ई-गाइड, चटाई, योग से जुड़े आधुनिक उपकरण, योग के समय पहने जाने वाले कपड़े समेत 500 से अधिक उत्पाद उपलब्ध हैं उपभोक्ता इस सप्ताह 150 से अधिक विशेष उत्पादों पर विशिष्ट पेशकश का भी फायदा उठा सकते हैं। स्वास्थ्य देखभाल से जुड़ा ब्रांड VLCC देशभर में फैले अपने सभी केंद्रों और व्यावसायिक प्रशिक्षण संस्थानों में मुफ्त योग सत्रों का आयोजन कर रहा है।

फ्रीकल्ट्र ने योग विषय-वस्तु पर आधारित टी-शर्ट पेश किए हैं जबकि रीबॉक ने फैशनेबल योग कलेक्शन पेश किया है जिनमें बेहतरीन सिलहॉट, केप्री, अंतर्वस्त्र, लेगिंग शामिल हैं। इनके अलावा योग से जुड़ी रंग-बिरंगी और आधुनिक वस्तुएं, मसलन चटाइयां, सिपर, मोजे और बैग शामिल हैं। Ebay द्वारा हाल में पेश आर्ट ऑफ लिविंग स्टोर में योग पर सीडी और DVD उपलब्ध हैं।

यात्रा से जुडी प्रमुख वेबसाइट www.yatra.com  ने अपने ग्राहकों के लिए विशेष योग पैकेज की घोषणा की। इसकी वेबसाइट पर 20 जून से उत्तर भारत में ऋषिकेश और दक्षिण भारत में कोवलम का यात्रा पैकेज उपलब्ध होगा। कापरेरेट यात्रा - सनी सोढ़ी ने कहा कई लोग अपनी छुट्टियां स्वास्थ्य लाभ यात्रा के तौर पर बिता रहे हैं, लोग तंदरुस्त रहने, स्वच्छ आहार और शहर की भागदौड़ भरी कठिन जिंदगी से विराम लेने के लिये खुले स्थानों पर जाने के लिये अधिक खर्च कर रहे हैं।’ तीन से 10 दिन का पैकेज 30,000 रूपए से 96,500 रूपए तक का है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -