त्यौहारों को देख एयरलाइन्स दे रही 50 फीसदी डिस्काउंट
त्यौहारों को देख एयरलाइन्स दे रही 50 फीसदी डिस्काउंट
Share:

नई दिल्ली : त्यौहारी सीजन की शुरुआत हो रही है और इसके साथ ही कई नामी कंपनियां अपने प्रोडक्टस में छूट देकर ग्राहकों को अपनी ओर खींचने का काम कर रही है. मामले में बताया जा रहा है कि यात्रियों को अपनी ओर खीचने के लिए अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइन्स अपनी सीट्स की बुकिंग को बढ़ाने के लिए 50 प्रतिशत की छूट तक का इंतजाम कर रही है. गौरतलब है कि त्यौहारी सीजन में कई लोग ऐसे होते है जो छुट्टियों पर जाना बहुत पसंद करते है और इस रुझान को देखते हुए ही एयरलाइन्स अपनी टिकिट को कम करने का काम कर रही है. जैसे हाल ही में सिंगापुर एयरलाइंस के द्वारा मुंबई से सिंगापुर के लिए अपनी फ्लाइट की इकॉनमी क्लास का रेट कम करते हुए इसे 21 हजार रुपये कर दिया है.

यह पिछले साल के मुकाबले तीन फीसदी तक कम बताया जा रहा है. इसीके साथ आपको यह भी बता दे कि मलेशिया एयरलाइन्स का किराया भी 45000 से शुरू किया जा रहा है और इस किराये को मुंबई से कुआला लंपर, फुकेट, बैंकॉक, जकार्ता और बाली के बीच यात्रा पर लागू किया जा रहा है. यह भी सामने आया है कि यह घटा हुआ रेट टिकिट पर 29 अक्टूबर 2015 से 31 मार्च 2016 तक के लिए लागू होने वाले है.

इसीके साथ मलेशिया एयरलाइन्स का इकॉनमी क्लास का किराया भी न्यूनतम 16990 रूपये कर दिया है. यह कहा जा रहा है कि यात्रियों के रुझान के बीच एयरलाइन्स में एक होड़ सी लगी हुई है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही जेट एयरलाइन के द्वारा "सुपर सेल" योजना की भी घोषणा की गई थी जिसके तहत विदेश यात्राओं में 30 प्रतिशत की कटौती की बात सामने आई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -