किसी लड़की को डेट करने से पहले ज़रा इन नियमों के बारे में जान ले
किसी लड़की को डेट करने से पहले ज़रा इन नियमों के बारे में जान ले
Share:

प्यार में कपल्स एक-दूसरे को किस करके करीबियां बढ़ाते हैं. लेकिन अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ प्यार बढ़ाने की सोच रहे है तो जरा पहले प्यार से जुड़े कुछ नियमों के बारे में जरूर जान ले. अब आप भी ये ही सोच रहे है ना कि प्यार में किस तरह के नियम, तो हम आपको बता ही देते है कि इस दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहां प्यार के लिए भी नियम बनाए गए है और अगर इन नियमों का पालन नहीं किया तो आप मुसीबत में भी पड़ सकते हैं. आइये जानते हैं प्यार के इन नियमों के बारे में-

फ्रांस

फ्रांस में कपल जब पहली बार डेट पर जाते हैं तो वो एक-दूसरे को गाल पर दो बार किस कर सकते हैं. लेकिन किस करने की शुरुआत बाएं गाल से ही होनी चाहिए. इतना ही नहीं यहाँ डेट के दौरान जो भी खर्चा होता हैं उसका बिल दोनों को ही आधा-आधा शेयर करना पड़ता हैं.

स्पेन

स्पेन में जब भी कोई फर्स्ट डेट पर जाता हैं तो सबसे पहले उसे हेलो बोलकर गाल पर किस करना होता हैं. लेकिन यहाँ डेट करते समय कपल के बीच पैसे, पॉलिटिक्स और धर्म की बाते करना बिलकुल मना हैं.

इटली

इटली में फर्स्ट डेट पर बातचीत की शुरुआत करने से पहले एक-दूसरे के स्वास्थ्य के बारे में पूछा जाता हैं. यहाँ डेट के दौरान एक्स, पैसा और पॉलिटिक्स के बारे में भी बात की जा सकती हैं. इटली में फर्स्ट डेट पर कपल्स कितनी भी शराब पी सकते हैं. यहाँ शराब पीने को लेकर कोई नियम नहीं हैं.

ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया में जब भी कपल्स फर्स्ट डेट पर जाते हैं तो वो अपने पार्टनर के सिर्फ एक ही गाल पर किस कर सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया का कल्चर आउटडोर और फिटनेस फोकस्ड इसलिए यहाँ कपल डेट पर किसी रेस्टोरेंट में जाने के बजाए साथ में क्लाम्बिंग या हाइकिंग के लिए जाते हैं. यहाँ फर्स्ट डेट पर वाइन नहीं बल्कि बियर आर्डर की जाती हैं.

रूस

रूस में फर्स्ट डेट पर किस करना बिलकुल मना नहीं. लेकिन अगर फर्स्ट डेट की डिमांड लड़की ने की हैं और अगर लड़की खुद अपनी मर्जी से लड़के की तरफ हाथ आगे बढ़ाती हैं तो लड़का लड़की के हाथो में किस कर सकता हैं.

Video : धूप से बचने के लिए नहीं बल्कि आंसू छिपाने के लिए बने थे चश्में

Video : मौत से जुड़े अनसुने राज़ चौका देंगे आपको

Video : डॉक्टर्स की खराब हैंड राइटिंग के पीछे होती है ये वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -