खालिस्तानी और इस्लामी आतंकियों ने मिलाया हाथ, 26 जनवरी पर बड़े हमले का अलर्ट

नई दिल्ली: इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) ने 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर आतंकी हमले की आशंका जताई है. यही नहीं, IB ने अलर्ट जारी करते हुए दिल्ली पुलिस को सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त करने के लिए कहा है. IB ने अपने अलर्ट में कहा है कि मार्च 2021 को मिले इनपुट के अनुसार, पाकिस्तान खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर खालिस्तान लिबरेशन फोर्स भारत के बड़े नेताओं, VVIP पर हमला करने की योजना बना रहा है. 

अलर्ट के अनुसार, खालिस्तान लिबरेशन फोर्स ने इस्लामिक आतंकियों के साथ हाथ मिला लिया है और ये सब कुछ पाकिस्तानी एजेंसी ISI ने किया है, लिहाजा सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाएं. अलर्ट के अनुसार, 26 जनवरी को 5 सेंट्रल एशियाई देशों कजाकिस्तान, किर्गिस्तान, ताजिकिस्तान, तुर्कमेनिस्तान, उज्बेकिस्तान के बड़े नेताओं के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनने का अनुमान है. गृह मंत्रालय के माध्यम से भेजे गए IB अलर्ट में कुल 32 पॉइंट पर SOPS, जवाबी उपायों और भारत में सक्रीय आतंकी संगठनों के बारे में जानकारी दी गई है. 

अपने अलर्ट में IB ने गणतंत्र दिवस परेड में आतंकी हमले की आशंका जाहिर की है, पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, जैश, हरकत-उल-मुजाहिदीन, हिजबुल-उल-मुजाहिदीन और पाकिस्तान-अफगानिस्तान में सक्रीय आतंकी संगठन VVIP को टारगेट कर सकते हैं. अलर्ट के अनुसार, आतंकी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर तोड़फोड़ कर सकते हैं, हमला कर सकते हैं. 

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -