सीमा से सटे इलाकों में इंटेलीजेंस ब्यूरो का अलर्ट, पुलिस प्रशासन चौकस
सीमा से सटे इलाकों में इंटेलीजेंस ब्यूरो का अलर्ट, पुलिस प्रशासन चौकस
Share:

बीकानेर: जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 के हटाने के बाद आईबी ने ईद व स्वतंत्रता दिवस के पहले पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसी आईएसआई के हमले की आशंका पर सीमावर्ती क्षेत्रों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस दौरान खाजूवाला इलाके में पुलिस द्वारा नाकेबंदी कर आने जाने वाली गाड़ियों की गहन तलाश ली जा रही है।
  
सूत्रों द्वारा मिल रही जानकारी के मुताबिक, स्थानीय पुलिस संदिग्ध लोगों से सख्ती से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा अंतराष्ट्रीय सीमा के निकट स्थित गांवों के लोगों से पुलिस ने सहायता का आग्रह किया है। खाजूवाला सीओ देवानंद ने खाजूवाला एसएचओ विक्रम चौहान, पूगल एसएचओ महावीरप्रसाद, छत्तरगढ़ एसएचओ संदीप कुमार व दंतौर एसएचओ भजनलाल को अपने क्षेत्र में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था करने के निर्देश जारी जारी किए हैं।

इसके साथ ही पुलिस सीमावर्ती गांवों में संदिग्ध रूप से आने जाने वाले हर शख्स पर पैनी नजर बना रखी है। बाहर से आने जाने वाले व्यक्तियों पर संदेह होने से उनसे पूछताछ की जा रही है। एक अधिकारी ने बताया है कि उन्हें आतंकी हमलों का अलर्ट मिला है, इसलिए किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए प्रशासन अधिक सतर्कता बरत रहा है।

कैंसर में लाभकारी है अरबी, जानें कैसे करती है मदद

नच बलिये 9 में डांस नहीं कर पाने पर रोहित रेड्डी ने पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

उद्योग जगत ने सरकार से मांगा 1 लाख करोड़ रुपये का प्रोत्साहन पैकेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -