नच बलिये 9 में डांस नहीं कर पाने पर रोहित रेड्डी ने पोस्ट शेयर कर जताया दुःख
नच बलिये 9 में डांस नहीं कर पाने पर रोहित रेड्डी ने पोस्ट शेयर कर जताया दुःख
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर डांस शो में से एक नच बलिये सीजन 9 को आजकल लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो में एक के बाद एक स्टार्स अच्छी अच्छी परफॉर्मेंस दे रहे हैं. ऐसे में इस शो में हर जोड़ी अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस देने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और सभी खिताब को अपने नाम करना चाहते हैं. ऐसे में शो में रियल कपल हो या एक्स कपल सभी जीत हांसिल करना चाहते हैं. वहीं सभी जोड़ियां आने वाले हफ्ते में मंच पर उतरने को बेताब हैं, लेकिन इन 12 जोड़ियों में से एक कपल ऐसा भी है जो इस हफ्ते शो में दिखाई नहीं देगा.

जी हाँ, हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि अनीता हसनंदानी और उनके पार्टनर रोहित रेड्डी परफॉर्म नहीं कर पाएंगे और इसका मुख्य कारण अनीता के हसबैंड की खराब सेहत थी. जी हाँ, वहीं हाल ही में रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अनीता हसनंदानी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित लिखा, ''हम जल्द ही शो में पूरे उत्साह के साथ वापिस आएंगे.''

जी दरअसल नच बलिए 9 के पहले एपिसोड में अनीता हसनंदानी अपनी परफॉर्मेंस से पूरी तरह खुश नहीं थीं क्योंकि स्टेज पर डांस करने के दौरान उनका पैर स्लिप हो गया था और शो के जजेस ने अनीता और उनके पति को काफी अच्छे नंबर दिए थे. वहीं उसके बाद इस जोड़ी ने जजेस से आने वाले एपिसोड में अपना बेस्ट देने का वादा किया था और अब जल्द ही दोनो के आने के लिए फैंस भी दुआएं कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक़ अनीता के पति रोहित को हेपिटाइटिस ए यानी जौंडिस हो गया है और वो पूरी तरह से बेड रेस्ट पर हैं इस कारण वह इस शो में इस बार नहीं नजर आएँगे.

Video: डांस करते-करते अपनी एक्स की बाहों से गिर पड़ी यह एक्ट्रेस और फिर...

इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुआ 'ससुराल सिमर...' का यह एक्टर!

'शक्ति अस्तित्व...' में लीप के बाद नहीं नजर आएगा यह एक्टर, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -